सावधान! क्या आपको भी अक्सर सपने में दिखते हैं साँप तो समझ लीजिये होने वाला है आपके साथ कुछ ऐसा…

सांप

अक्सर रात होते ही हमारी आखों के सामने तरह-तरह के स्वप्न दिखना चालू हो जाते हैं जो कहीं ना कहीं हमें आने वाली दुर्घटना के बारे में आगाह भी कराते हैं। इसी तरह से कई लोगों को सांप के सपने ज़्यादा आते हैं जिसे लेकर भी तरह- तरह के कयास लगाये जाते हैं। तो आइए जानते हैं शास्त्रों के मुताबिक़ यदि सपने में सांप दिखाई दे तो क्या हो सकते हैं इसके परिणाम…

यदि आपको सपने में सफ़ेद रंग का सांप दिखाई दे तो परेशान होने की ज़रुरत नहीं है। सफेद सांप का सपना शुभ फल देने वाला माना गया है। इसका मतलब होता है कि आगे आने वाले समय में आपको आर्थिक लाभ हो सकता है।

कोई भी फैसला लेने से पहले ध्यान रखें ये बातें…

सांप

यदि आपको सपने में अक्सर सांप दिखाई देते हैं तो आपकी कुंडली में कोई दोष भी हो सकता है जो आपके कार्यों में बाधा बनने का कारण भी बन सकता है। आपको पितृदोष या कालसर्प दोष हो सकता है। ऐसे में आप किसी अच्छे ज्योतिषी की सलाह ले सकते हैं।

यदि आपको सपने में हवा में उड़ता हुआ सांप दिखाई दे तो यह आपके लिये अशुभ संकेत है। इसका मतलब यह है कि आने वाले समय में आपके जीवन में  काफी बड़ी समस्या आने वाली है। आर्थिक तंगी और शरीर में कई रोग हो सकते हैं।

अगर सपने में सांप आपका तेजी से पीछा कर रहा है और आप जान बचाकर भाग रहे हैं तो इस तरह के सपने देखना आपके लिये अशुभ है। इसका मतलब है कि आने वाले समय में आपके साथ कोई बड़ा हादसा होने की आशंका है।

To Top