क्या आप जानते हैं गुजरात की इस खूबसूरत लेडी डॉन को, देखें तस्वीरें

लेडी डॉन

आपने आज तक जितने भी गुंडे मवाली और डॉन फिल्म या सीरियल्स में देखें होंगे, वे दिखने में काफी खूंखार और जालिम भी दिखते होंगे। लेकिन आज हम आपको जिस महिला डॉन से मिलवा रहें हैं, वह बेहद खूबसूरत है। आलम यह है कि बहुत से लोग तो उसको कोई मॉडल ही मानते हैं। परन्तु वास्तविकता इससे बिल्कुल उलट है। इस लेडी डॉन का चेहरा जितना खूबसूरत है। उतना ही इसका मन काला है। इस लड़की के नाम की दहशत गुजरात के सूरत के हर क्षेत्र में साफ देखी जा सकती है। गुजरात की यह लेडी डॉन फैशन करने में बड़ी बड़ी मॉडलों को पीछे छोड़ देती है। फैशन करना तथा गुंडई करना इसके दो शौंक है। इन दिनों सोशल मीडिया पर इसके बहुत से फोटो शेयर किये जा रहें हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होती इस महिला की तस्वीरें देख कर हर कोई हैरान है। आज हम आपको इस महिला डॉन के बारे में पूरी जानकारी दे रहें हैं।

सूरत के वराछा इलाके में है खौफ –

सूरत के वराछा इलाके में है खौफ Image source:

आज के समय में यह लेडी डॉन लोगों के खौफ का कारण बनी हुई है। गुजरात के सूरत के वराछा इलाके में इस लड़की का बहुत डर है। इसके खौफ से लोग अपने प्रतिष्ठान तक नहीं खोल पाते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस लड़की के खिलाफ कोई भी व्यक्ति बोलने तक को तैयार नहीं है। आपको बता दें कि सूरत की इस लेडी डॉन का असल नाम “अस्मिता गोहित” है। इसके अलावा यह भूरी, हसीना डॉन या लेडी डॉन के नाम से भी जानी जाती है।

फेसबुक पर हैं 13 हजार फॉलोअर –

फेसबुक पर हैं 13 हजार फॉलोअरImage source:

आपको जानकार हैरानी होगी कि इस खूबसूरत लेडी डॉन के फेसबुक पर 13 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलोअर हैं। यह अपनी तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड करती रहती है। लेडी डॉन अस्मिता गोहित फेसबुक तथा अन्य सोशल प्लेटफार्म का खूब इस्तेमाल करती है। यह अपनी पहुंच दूर दूर तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती है। अस्मिता गोहित अपनी तस्वीरों में कभी बंदूक के साथ तो कभी क्रूजर बाइक के साथ दिखाई देती है। कई लोग इसकी सुन्दर तस्वीरें देख कर इसको मॉडल समझ लेते हैं।

गुंडई करते हुए वीडियो वायरल –

गुंडई करते हुए वीडियो वायरल Image source:

अस्मिता गोहित के तीन वीडियो भी वायरल हुए हैं। जिनमें वह सूरत के व्यापारियों से गुंडई करती नजर आ रही है। हाल ही में इस लेडी डॉन का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें यह सूरत के वराछा इलाके में स्थित एक कारखाने में अपने एक साथी के साथ तलवार लिए गुंडई करती दिखाई पड़ रही है। इस वीडियो में अस्मिता गोहित अपने साथी के साथ कारखाने के कर्मचारी के साथ गुंडई करती दिखाई गई है। एक अन्य वीडियो में यह लेडी डॉन एक पान वाले दुकानदार से पैसे छीनती तथा उसको डराती नजर आ रही है। बीती होली पर इस लड़की ने काफी हो हल्ला मचाया था तथा सरेआम सड़कों पर तलवार लहरा रही थी। इस कारण पुलिस ने इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन बाद यह जमानत पर रिहा हो गई थी।

To Top