बेकाबू हाथियों के गुस्से की भेंट चढ़ी चार लोगों की जान

0
367

पश्च‍िम बंगाल के बर्दवान जिले में एक काफी दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में हाथियों के आतंक का तांडव दो अलग-अलग जगहों पर देखने को मिला। इस घटना में एक महिला समेत चार लोग हाथियों के गुस्से के आगोश में आकर मौत की नींद सो गये। इस घटना का वीडियो काफी वायरल भी हो चुका है। जिसमें हाथियों के द्वारा किये गये आतंक का नजारा दिखा रहा है। खेतों में गुस्सैल और बेकाबू हाथी एक व्यक्ति को अपनी सूंढ़ से पकड़कर चारों ओर घुमाते दिख रहा है।

हाथी के द्वारा की गई इस घटना से पूरे जिले के वन अधिकारी भी काफी दहशत में आ गये हैं। इस बेकाबू हाथी का आतंक इतना ज्यादा था कि वह अपने सामने आने वाले लोगों को अपनी चपेट में लेकर मौत की नींद सुला रहा है। बताया गया कि इस हाथी ने अपनी सूंढ़ से प्रकाश बोयरा नामक व्यक्ति को, जिसकी उम्र (40) वर्ष बताई जाती है उसे जमीन पर पटक-पटक कर मार दिया। जिससे तुरंत ही उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर मांटेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुसुमग्राम में खेत पर काम कर रहे सीरज शेख (45) की भी हाथी के हमले से मौत हो गई। इसके अतिरिक्त भी दो लोगों की जान हाथी के हमले से चली गई।

Video Source: https://www.youtube.com/

हाथियों की दहशत बढ़ती देख वन विभाग के कर्मचारियों ने उचित कदम उठाते हुये 3 हाथियों को वन क्षेत्र की ओर खदेड़ दिया, लेकिन फिर भी उनमें से कुछ हाथी वापस देखे गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here