_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-holi-night-perform-these-remedies-to-get-over-all-your-troubles/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-holi-night-perform-these-remedies-to-get-over-all-your-troubles/wah-4-pic-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

8 वर्षीय बच्ची बनी रेप का शिकार, 6 लोगों ने किया कुकर्म

रेप

आज के समय में रेप का आकड़ा जिस प्रकार से बढ़ता जा रहा है वह चिंताजनक है। आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में महज 8 वर्ष की एक बच्ची के साथ रेप किया गया। यह घटना पुणे के कोंढवा इलाके से आई है। यहां के 6 लोगों ने एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है ये सभी आरोपी पीड़िता के पड़ोसी ही थे। इस बारे में पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी बच्ची की मां द्वारा दी गई थी और जानकारी के आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि “पीड़ित बच्ची की मां द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जांच में पता चला कि सभी आरोपी पीड़िता के पड़ोस में ही रहते थे साथ ही पकड़े गए दोषियों में से एक युवक 19 वर्ष है जबकि अन्य आरोपी 10 से 11 वर्ष के बीच के है।”

रेपImage source:

पुलिस के मुताबिक “बच्ची की मां को घटना की जानकारी उस समय मिली जब बच्ची ने पेट में दर्द होने की शिकायत अपनी मां से की थी। जब बच्ची की मां उसको डॉक्टर के पास ले कर गई तो डॉक्टर ने जांच के बाद बच्ची का रेप होने का संदेह व्यक्त किया। जब डाक्टर ने बच्ची से इस बारे में बात की तो बच्ची ने इस बारे में खुलासा किया। इसके बाद में बच्ची को साथ लेकर उसकी मां पुलिस स्टेशन आई और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने सभी अपराधियों के तहत आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो के प्रावधान के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Most Popular

To Top