_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अभिनेत्री सुमबुल खान ने किया डांस से इंकार तो गोलियां से कर दिया छलनी

सुमबुल खान

प्रत्येक व्यक्ति को उसकी व्यक्तिगत स्वतंत्रा प्राप्त है। वह अपनी मर्जी से कुछ भी कर सकता है कहीं भी जा सकता है। ऐसे में अगर कोई आपको अपनी मर्जी से कार्य करने को कहें तो हालातों का बिगड़ना तय होता है। ऐसा ही एक मामला पकिस्तान से सामने आया है। वहां की प्रसिद्ध अभिनेत्री सुमबुल खान को कुछ लोगों ने उनकी पार्टी में डांस करने को कहा था, लेकिन शायद उनका मन नहीं था तो उन्होंने मना कर दिया। इस बात पर ये लोग इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अभिनेत्री सुमबुल खान पर गोलियां चला दी और इससे उनका इंतकाल हो गया।

घर में घुसकर की हत्या  

घर में घुसकर की हत्या  Image source:

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुमबुल खान को कुछ लोगों ने अपनी प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए कहा था। इस पर सुमबुल खान ने मना कर दिया। इस के बाद कुछ लोग सुमबुल खान के घर में घुस गए और उनको जबरन ले जानें लगें। इस दौरान में जब सुमबुल ने खुद को छूड़ा कर किसी तरह भागने की कोशिश कि तो उन लोगों ने सुमबुल खान को गोली मार दी। वो भी एक या दो नहीं बल्कि कई गोलियां। जिससे सुमबुल की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल रहें। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तान में किसी कलाकार की हत्या की गई हो। इससे पहले किसमत बैग नामक एक महिला कलाकार की हत्या हुई थी। वह भी अपने प्रोग्राम से वापिस अपने घर लौट रहीं थी तभी रास्ते में अज्ञात हमलावरों ने उन्हें 11 गोलियां मारी, जिससे उन्होंने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया था।

To Top