_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/you-cant-control-your-laughter-after-watching-this-video/d/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

देशी घी के पैकेट में गोबर भर दुकानदार को लगाया चूना

देशी घी

 

अपराध करने के बहुत से तरीके हैं और प्रतिदिन नए-नए तरीके लोग ईजाद कर रहें हैं। आइए हाल ही में हुए अपराध के एक मामले से हम आपको रूबरू कराते हैं, जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, हाल ही में अपराध का एक नया तरीका बाजार में आया हुआ है और आप उसके शिकार न बनें, इस उद्देश्य से हम आपको इस घटना के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह आपराधिक घटना मध्य प्रदेश के भोपाल के ओल्ड सुभाष नगर से सामने आई है। यहां पर एक दुकानदार को एक व्यक्ति महज 10 मिनट में ही 500 रूपए का चूना लगाकर भाग निकला। इस घटना को सभी लोग हैरानी की नजर से देख रहें हैं।

देशी घीImage Source:

आपको हम पूरी जानकारी के लिए बता दें कि भोपाल के ओल्ड सुभाष नगर में हरीश मोटवानी नामक एक व्यक्ति की किराने की दुकान है। हाल ही में वे अपने बेटे के साथ दुकान पर ही थे। तब ही एक व्यक्ति उनकी दुकान पर आया और सांची ब्रांड का देशी घी मांगा। हरीश मोटवानी ने उस व्यक्ति को घी दे दिया और 500 रूपए ले लिए। व्यक्ति ने कहा कि उसके घर वालों को यह ब्रांड पसंद नहीं आया, तब वह इसको बदल कर ले जाएगा। इसके बाद में करीब 10 मिनट बाद वह व्यक्ति फिर से हरीश की दुकान पर आया और देशी घी का पैकेट पसंद न आने कि बात कह कर लौटा दिया तथा घी के स्थान पर उसने 25 किलों आटे की बोरी ले ली और चला गया। अगले दिन जब हरीश ने दुकान खोली और उनकी नजर घी के स्टॉक पर गई तब उनको उस व्यक्ति के लौटाया पैकेट में कुछ असामान्य लगा। उन्होंने जैसे ही उस पैकेट को खोला तो वे हैरान रह गए क्योंकि उस पैकेट में घी के स्थान पर अब गोबर भरा था। इस प्रकार से हरीश मोटवानी को 500 रूपए का चूना लगा कर, वह व्यक्ति चंपत हो गया। हरीश मोटवानी का कहना है कि हमने अभी कोई एफआईआर दायर नहीं की है, इससे बेहतर है कि हम लोग सीसीटीवी कैमरा अपनी दुकान में लगवा लें, ताकि इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति आगे से पहचान में आ सके और उसको पकड़ा जा सके।

To Top