_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/wife-pic1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फेरे लेते समय दुल्हें ने रखी अनोखी मांग कि सुनकर दुल्हन हुई बेहोश

कभी-कभी शादी समारोह में ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। जी हां, आपने भी ऐसे कई विवाह के किस्से पढ़ें ही होंगे जिनमें कई अनोखी घटनाएं घटी होंगी, पर आज हम आपको जिस बारे में बता रहें हैं उसको जानकार आप हैरान रह जाएंगे। यह किस्सा भी एक विवाह समारोह का ही है और खास बात यह है कि विवाह के बीच में ही दूल्हें ने एक ऐसी अनोखी मांग वधू पक्ष के सामने रख दी, जिसको सुनकर दुल्हन बेहोश हो गई। आइए अब आपको विस्तार से बताते हैं इस घटना के बारे में।

यह घटना है राजस्थान के रहने वाले “जितेंद्र कुशवाह” की है, जिनकी शादी ग्वालियर में रहने वाली “सपना” नामक लड़की से तय हुई थी। बात पक्की हुई और विवाह से पूर्व की सभी रस्में भी समय से पूरी कर ली गई। अब जितेंद्र की बारात सपना के घर आई और खाना आदि भी समय से ही संपन्न हो गया, पर जब फेरों का समय आया तो जितेंद्र ने वधू पक्ष के आगे एक अनोखी मांग रख दी, जिसको सुनकर सभी लोग हैरान हो गए तथा दुल्हन सपना तो बेहोश ही हो गई।

असल में जब फेरे शुरू हुए तो जितेंद्र ने वधू पक्ष के आगे अपनी मांग रखते हुए यह कहा कि “फेरे उस समय ही होंगे जब वधू पक्ष द्वारा एक लाख की कीमत वाली बाइक मुझे दी जाएगी”, इतना सुनकर सभी लोग हैरान रह गए और दुल्हन सपना मंडप में ही बेहोश हो गई। इसके बाद में पुलिस को बुलाया गया तथा फैसला करवा कर, शादी को संपन्न कराया गया और दुल्हन की विदाई हुई।

 

Most Popular

To Top