_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-drink-filtered-water-through-corpses-here-at-this-place/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=37006","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भाई-बहन के रिश्ते को एक भाई ने ही किया शर्मशार

एक बहन के लिए उसका भाई बहुत ही खास होता। एक भाई अपनी बहन के लिए दुनिया जहान से लड़ जाता है, उसे दुनिया की हर परेशानी से दूर रखता है। भाई-बहन का रिश्ता होता ही कुछ ऐसा है। किसी बात को लेकर अगर वो एक पल लड़ते हैं तो दूसरे ही पल एक साथ हो जाते हैं, लेकिन आज के समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो इस प्यारे रिश्ते की अहमियत को ना समझते हुए इस पर भी दाग लगा देते हैं।

दिल्ली जिसे देश का दिल कहा जाता है, उसी दिल्ली में सुनने में आ रहा है कि एक भाई ने अपनी चचेरी बहन का यौन शोषण कर उसकी हत्या कर दी है। घटना पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके की बताई जा रही है।

1Image Source: http://media2.intoday.in/

एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इस आठ साल की बच्ची के माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं। जब वो दोनों घर आए तो उन्होंने अपनी बच्ची को घर में ना पाते हुए काफी खोजबीन के बाद पास के ही थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे खोजने का काम आरम्भ किया, लेकिन जब बच्ची 24 घंटे से ज्यादा होने के बाद भी नहीं मिली तो पुलिस ने इसे अपहरण का मामला समझ कर आईपीसी की धारा 363 के तहत केस दर्ज कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई और तेज कर दी। छानबीन के दौरान बच्ची का शव उसी के घर से लगभग आधा किमी की दूरी पर एक जंगली इलाके में बने नाले में मिला। बच्ची का शव मिलने के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो कुछ खुफिया कर्मचारियों व चश्मदीदों की मदद से पुलिस को पता चला इस घटना के पीछे बच्ची के चचेरे भाई का हाथ हो सकता है। बच्ची का चचेरा भाई भी उसी बस्ती में रहता है।

चश्मदीदों ने पुलिस को इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि उन लोगों ने मंगलवार की शाम को बच्ची को उसके चचेरे भाई के साथ देखा था। वो दोनों जंगली इलाके के आस-पास ही नजर आए थे। हर तरह से शक की सुई बच्ची के चचेरे भाई की तरफ ही गई। इस घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए डीसीपी पुष्पेन्द्र कुमार ने कहा कि “हमने आरोपी को संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है।”

Most Popular

To Top