_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive/pralaynath-gunda-swami-from-movie-tirangaa-still-alive-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मैडम तुसाद में किंग खान की प्रतिमा को मिलेगा ये अवतार

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्मों का इंतजार जहां उनके फैंस को बेसब्री से रहता है, वहीं उनके फैंस के लिए आज हम एक अच्छी खबर लेकर आए हैं। जैसा कि सभी को पता है कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘फैन’ 15 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। वहीं आपको बता दें कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अब शाहरुख की प्रतिमा को एक नया रूप दिया जाएगा। अब आप सोच रहे होंगे कि इस प्रतिमा और किंग खान की फिल्म ‘फैन’ का क्या मेल है तो जान लें कि लंदन के मैडम तुसाद में जो शाहरुख खान की प्रतिमा लगी है उसे उनकी आगामी फिल्म ‘फैन’ के किरदार यानी शाहरुख के फैन गौरव का आकार और रंग रूप दिया जाएगा। शायद ऐसा करने के पीछे फिल्म बनाने वाले निर्माताओं की प्रचार रणनीति भी हो सकती है।

1Image Source: http://resize.khabarindiatv.com/

जाहिर है कि ये खबर सुनकर कि मैडम तुसाद में शाहरुख की ‘फैन’ के रूप में वैक्स प्रतिमा लग रही है उनके फैंस को काफी खुशी हो रही होगी। बता दें कि मनीष शर्मा, जो कि फैन फिल्म के निर्देशक हैं उन्होंने फैन फिल्म के एक सीन को लंदन के मैडम तुसाद में भी फिल्माया है। शाहरुख की इस फैन फिल्म में आपको किंग खान डबल रोल में नजर आएंगे। जिसमें से एक किरदार सुपर स्टार आर्यन खन्ना का होगा तो दूसरा उनके फैन गौरव का। वहीं उनकी इस वैक्स प्रतिमा को भी गौरव के रंग रूप में ही ढाला जाएगा। जिसके बाद इस वैक्स प्रतिमा को लंदन आई में लोगों को दिखाने के लिए सजाया जाएगा।

2Image Source: https://s3-ap-southeast-1.amazonaws.com/

वायआरएफ इंटरनेशनल के उपाध्यक्ष अवतार पानेसर का कहना है कि “हमारे मैडम तुसाद से काफी लंबे वक्त से अच्छे संबंध है।” ऐसे में शाहरुख के फैंस को इससे काफी खुशी मिलेगी। बता दें कि शाहरुख ने इस फैन फिल्म के गौरव के रोल के लिए काफी मेहनत की है। इस फिल्म के लिए उनके रूप रंग को पूरी तरह से बदलने की कोशिश की गई है। इस फैन फिल्म में उनके साथ पाकिस्तान की हीरोइन माहिरा खान पहली बार बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। तो अब देखना होगा कि मैडम तुसाद में गौरव की प्रतिमा को लोगों में कितना पसंद किया जाता है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics