_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/special-tips-of-beetle-nut-to-resolve-your-problems/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/water-growing-in-this-tree-in-place-of-fruits-and-flowers/water-tree1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस महिला ने किया कुत्ते के साथ रेप, बनाई फिल्म

आस्ट्रेलिया के ब्रिसवेन में एक महिला द्वारा एक कुत्ते के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। इस महिला ने न सिर्फ उस कुत्ते के साथ में रेप किया बल्कि उसकी फिल्म भी अपने मोबाइल से बनाई थी। इस महिला का नाम जेना ड्रिसकल बताया जा रहा है। जेन एक ड्रग तस्कर भी है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार होने के बाद उसके मोबाइल से कुत्ते के साथ संबंध बनाते हुए 3 वीडियो पुलिस को सन् 2014 में मिले थे। इन वीडियोज की जांच में पुलिस ने पाया कि ये सारे वीडियो सही थे।

msid-52235577,width-400,resizemode-4,Jenna-Louise-DriscollImage Source :http://navbharattimes.indiatimes.com/

इन वीडियोज के आधार पर पुलिस ने इस महिला पर ड्रग तस्करी और पाशविकता के आरोप तय किये हैं। आस्ट्रेलिया के ब्रिसवेन की अदालत में दोनो पक्षों के वकील पेश हुए और महिला पर दोनों आरोप सही पाये गए, परन्तु कोर्ट में महिला अनुपस्थित रही। अभी कोर्ट ने इस केस के ट्रायल के लिए कोई तारीख नहीं दी है।

00

आरएसपीसीए के चीफ एक्जिक्यूटिव मार्क टवेड का कहना है कि “इसमें आप सामान्य की उम्मीद नहीं कर सकते। यह अपने आप में असामान्य है।” इस प्रकार के मामलों को एनिमल केयर प्रोटक्शन में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि महिला पर उत्पीड़न और क्रूरता का केस चलेगा।

 

Most Popular

To Top