_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

प्रेमिका ने धारदार हथियार से काट डाला प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, जानिये क्या था पूरा मामला

प्राइवेट पार्ट

 

यह एक आपराधिक और अजीबोगरीब मामला हैं। आपको बता दें कि यह खबर अर्जेंटीना के कोर्डोबा शहर की हैं। जहां एक महिला ने बेहद संगीन अपराध को अंजाम दिया हैं। असल में हुआ यह था कि महिला का प्रेमी सो रहा था। उसी दौरान महिला ने बागवानी में काम आने वाले धारदार औजार से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। इसके तुरंत बाद पीड़ित पुरुष को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि अपराधी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि इस आपराधिक घटना को अंजाम देने वाली महिला का नाम “ब्रेंडा बरैटिनी” हैं जो कि 26 वर्ष की हैं।

प्राइवेट पार्टImage Source:

इस मामले को लेकर स्थानीय मीडिया का कहना हैं कि युवक का काफी ब्लड बह गया था और उसको तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगों ने इस घटना की शिकायत जब पुलिस से की तो पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म को कबूल लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि अपराधी महिला इस घटना से कुछ ही समय पहले अपने प्रेमी के घर पर पहुंची थी, पर उसने ऐसा क्यों किया। इस बारे में अभी तक कुछ साफ नही हो पाया हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही हैं और महिला से पूछताछ जारी हैं।

Most Popular

To Top