_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/glucose-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0f66939619e6f091493652639d567514/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कभी देखी है सूरज की ऐसी किरणें

आपने कुदरत के कई करिश्मे देखे होंगे, लेकिन कुदरत का ये करिश्मा आपको सोच में डाल देगा। यह जगह अमेरिका के योसेमाइट राष्ट्रीय उद्यान (Yosemite National Park / USA) है। जहां आपको देखने में यह लगेगा कि एक लावा चट्टान के ऊपर बह रहा है, लेकिन हम आपको बता दें कि आप गलत हैं। ये लावा नहीं बल्कि चट्टान के ऊपर सूरज की किरणें पड़ रही हैं। ये नजारा साल में दो बार देखने को मिलता है। लोग इसे आग की बारिश कहते हैं, जो कि पूरी तरह से प्राकृतिक प्रभाव होता है।

यह नजारा इतना खूबसूरत होता है कि लोग दूर-दूर से हजारों की तादाद में इसे देखने आते हैं। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी कुदरत के इस बेहद अद्भुत नजारे को देख कर हैरान रह जाएंगे। आप भी इस वीडियो को देखें और शेयर करें।

 Video Source: https://www.youtube.com/
To Top