_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस खास उपाय से चमक उठेगा आपका बिजनेस, घर लेकर आएं यह खास वस्तु

using these things at home to make you successful and prosper cover

जीवन में मेहनत सभी करते हैं पर कई बार सफलता नहीं मिलती। ऐसा ही कई बात बिजनेस के क्षेत्र में भी देखने को मिलता है, इसलिए आज हम आपको वह उपाय बता रहें हैं जो आपके बिजनेस को चमका देगा। आपने फेंगशुई का नाम तो सुना ही होगा। फेंगशुई असल में चाइनीज वास्तु शास्त्र होता है।

यह काफी प्रभावी भी होता है, इसलिए ही आज हम आपको बता रहें हैं फेंगशुई का एक ऐसा उपाय जो आपके बिजनेस में चार-चांद लगा देगा। आपको हम बता दें कि फेंगशुई के अंतर्गत घोड़े को तरक्की का प्रतीक माना जाता है, इसलिए यदि आपको अपने जीवन में हर क्षेत्र में तरक्की करनी है तब आप एक घोड़े की प्रतिमा को अपने घर पर ले आएं।

using these things at home to make you successful and prosperimage source:

आपको हम बता दें कि तरक्की के प्रतीक इस घोड़े की प्रतिमा को आप अपने घर की दक्षिण दिशा में स्थापित करें। घर पर आप घोड़े की तस्वीर को भी लगा सकते हैं तथा अपने कार्यालय में या दुकान पर आप इसकी प्रतिमा को भी स्थापित कर सकते हैं। इस बात का ध्यान पर रखें कि घोड़े की प्रतिमा को इस प्रकार से स्थापित करें कि उसकी रफ्तार रूकी हुई दिखाई पड़े। आप अपने घर में भी घोड़े की तस्वीर को रख सकते हैं, साथ ही इसको आप अपने बेडरूम में भी स्थापित कर सकते हैं।

यदि आप घोड़े की प्रतिमा को अपने बेडरूम में स्थापित करते हैं, तो इस बात का ध्यान रहें कि घोड़े के जोड़े को ही अपने बेडरूम में स्थापित करें। ऐसा करने से पति-पत्नी में प्रेम बढ़ता है तथा घर में भी सुख-शांति आती है। इस प्रकार से आप फेंगशुई का यह उपाय अपना कर अपने बिजनेस तथा घर दोनों में तरक्की तथा सुख शांति को स्थापित कर सकते हैं।

Most Popular

To Top