_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/air-conditioner-enabled-trouser-help-you-relieve-sweating/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=40349","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

हेल्दियन्स नामक यह स्मार्टफोन ऐप आपको देगा स्वास्थ्य की जानकारी, जानें इसके बारे में

Healthians app to keep you fit and healthy cover

हाल ही में भारत की एक स्टार्टअप कंपनी ने एक ऐसा एप बनाया है जिसकी सहायता से आप अपने स्वास्थ्य की जानकारी पा सकते हैं। जैसा की आप जानते ही हैं कि वर्तमान समय में स्मार्टफोन प्रत्येक व्यक्ति रखता ही है और आज के समय में स्मार्टफोन रखना जरूरी भी है। इसी बात को ध्यान में रखकर भारत के गुरुग्राम स्थित एक स्टार्टअप कंपनी ने एक ऐसा स्मार्टफोन ऐप बनाया है जिसकी सहायता से आप अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी पा सकते हैं।

इस ऐप की मदद से आप अपनी बीमारी, उसके लक्षणों तथा अपनी जीवन शैली में छिपी विकृतियों को जान सकते हैं। इसके अलावा आप हेल्दियन्स नामक इस ऐप की मदद से अपने शरीर के वजन तथा ब्लड प्रेशर जैसी चीजों का पता भी लगा सकते हैं। इस ऐप की एक खूबी यह भी है कि यह ऐप भविष्य के लिए आपके सभी जांच परिणामों को संग्रहित भी करता है। यह ऐप आपको मेडिकल परामर्श लेने तथा अपने शरीर की जरूरी जांच कराने की सलाह भी देता है।

Healthians app to keep you fit and healthyimage source:

हेल्दियन्स ऐप के संस्थापक दीपक साहनी इस ऐप के बारे में बताते हुए कहते हैं कि 8220 हेल्दियन्स नामक इस ऐप में आप एक क्लिक कि सहायता से अपने स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आगे उन्होंने बताया कि हेल्दियन्स ऐप के फीचर भी कुछ इस प्रकार के हैं जो की आपकी अप्रत्यक्ष बीमारियों का लगाने में आपकी मदद करते हैं। यह ऐप उपयोगकर्ता की जीवन शैली के आधार पर उसके खानपान को भी सही करने की सलाह देता है।

दीपक साहनी ने आगे यह भी बताया कि इस ऐप के सभी उपयोगकर्ताओं को यह सलाह दी जाती है कि इस ऐप की जानकारी सिस्टम जनित है, इसलिए रोग की सही पहचान के लिए उपयोगकर्ताओं को डॉक्टर के पास जाना चाहिए। इस प्रकार से देखा जाएं तो आज के समय में आप अपने स्मार्टफोन की सहायता से ही अपनी बीमारियों का पता लगा सकते हैं तथा सही सलाह पा सकते हैं। स्मार्टफोन की यह हेल्दियन्स ऐप आज के लोगों के लिए काफी मददगार साबित हो रही है, तो आप भी अपने स्मार्टफोन में इंस्टाल कीजिये इस ऐप को और अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहिये।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt