_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-are-the-health-benefits-of-wine/here-are-the-health-benefits-of-wine-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बन सकता है गैंगेस्टर आनंदपाल का मंदिर, ओम बन्ना की तरह होगा पूजन

gangster anandpal to be worshiped at a temple cover

 

आनंदपाल को आप जानते ही होंगे कुछ समय पूर्व उसका एनकाउंटर राजस्थान पुलिस ने किया था, पर हाल ही की खबर के अनुसार आनंदपाल का मंदिर बनाने की चर्चा जोरों पर हैं। सोशल मीडिया पर अब गैंगेस्टर आनंदपाल के मंदिर बनाने की मांग उठने लगी है। आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व गैंगेस्टर आनंदपाल का एनकाउंटर राजस्थान पुलिस द्वारा किया गया था और इस एनकाउंटर की खबर राजस्थान में काफी तेजी से फैली, जिसके चलते राजपूत समाज के लोगों ने कई प्रकार के आंदोलन भी किए थे। आनंदपाल के शव का भी कई दिनों तक अंतिम संस्कार नहीं किया गया, बल्कि उसके शव को लोगों के सामने रख कर सारा दोष पुलिस प्रशासन पर थोपा गया था।

gangster anandpal to be worshiped at a templeimage source:

अब हालही में “साधु कल्याण सिंह सिसोदिया” नामक एक साधु खबरों में आया हुआ है। इस साधु का कहना है कि आनंदपाल का मंदिर बनना चाहिए क्योंकि वह मरा नहीं है, बल्कि आज भी हम सभी के बीच में है। साधु कल्याण सिंह का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह कहता है कि जिस दिन आनंदपाल को गिरफ्तार किया गया उस दिन अवमास्या का दिन था और जिस दिन उसका एनकाउंटर किया गया, उस दिन भी अवमास्या का ही दिन था। यह किसी प्रकार का संयोग नहीं है।

साधु कल्याण सिंह आगे कहते हैं कि आनंदपाल ने 9 दिन तपस्या कर सारे राजपूत समाज को जगाया है और वह आज भी हम सभी के बीच में है। इस साधु ने यह दावा भी किया कि एक वर्ष के भीतर आनंदपाल का मंदिर बनेगा और वह भी राजस्थान में ओम बन्ना की तरह ही पूजा जाएगा। इस बीच सवाल यह उठता है कि क्या अपराधियों के मंदिर को बनाने से समाज को सही संदेश जाएगा या नहीं। आपको बता दें कि कुछ समय पूर्व चित्रकूट में डाकू ददुआ का मंदिर बनाया जा चुका है। राजस्थान के लोगों में आनंदपाल को लेकर गाने भी बन चुके हैं और लोग इन गानों को डीजे पर चला रहें हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt