डब्लूडब्लूई के रेसलर की तरह बॉडी बनाना है आसान

डब्लूडब्लूई के फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं। हाल ही में डब्लूडब्लूई की ओर से नई फाइट श्रृंखला रेसलमेनिया 32 शुरू की जाने वाली है। इस फाइट श्रृंखला में एक बार फिर से रोमांच लोगों को खूब आनंद देने वाला है। एक बार फिर से रिंग में हमारे चहेते रेसलर उतरेंगे। इस बार जॉन सीना की जगह रोमंस रेगंस आ रहे हैं। वहीं, इस श्रृंखला से पहले डब्लूडब्लूई की ओर से सभी रेसलर के फोटो जारी किए गए हैं।

wwe-star rock wrestlers-workout3Image Source:

जानकारी के अनुसार जल्द ही डब्लूडब्लूई लोगों के लिए रेसलमेनिया 32 फाइट श्रृंखला को लेकर आ रही है। इस श्रृंखला में एक बार फिर से सभी डब्लूडब्लूई के पहलवान अपनी ताकत और शक्ति का जौहर रिंग में दिखाएंगे। इस बार आपको पुरानी फाइट श्रृंखला से ज्यादा आनंद आने वाला है। युवा वर्ग इस रेसलमेनिया का बसेब्री से इंतजार कर रहा है।

wwe-star rock wrestlers-workout1Image Source:

इस बार रेसलमेनिया में अंडर टेकर और युवाओं में पॉपुलर जॉन सीना की फाइट रखी गई थी, पर अभी जॉन सीना के गर्दन में चोट आ जाने के कारण वो इस श्रृंखला में शामिल नहीं होंगे। इस कारण से जॉन सीना का इंडिया का दौरा भी पूरा नहीं हो पाएगा। जॉन सीना के स्थान पर इस बार वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन रोमन रेंगस को रिंग में उतारा गया है, लेकिन इस बार अंडर टेकर से लड़ने के लिए ब्रॉक लेसनर और ब्राय व्याट के साथ ही अन्य रेसलर भी सूची में शामिल हैं।

wwe-star rock wrestlers-workout5Image Source:

जानकारों का मानना है कि इस बार ब्राय व्याट को अंडर टेकर के खिलाफ फाइट में उतारा जा सकता है। फिलहाल इस बार फाइट श्रृंखला रेसलमेनिया शुरू होने से पहले डब्लूडब्लूई की ओर से सभी रेसलर्स की करीब 100 इनसाइड तस्वीर जारी की गई है। इसमें रेसलर वर्कआउट करते दिखाए गए हैं। इन्हीं में से हम भी कुछ तस्वीरें आपके लिए लाए हैं। जिन्हें देखकर आप भी इनके स्टाइल में ही अपना वर्कआउट करना पसंद करेंगे।

wwe-star rock wrestlers-workout2Image Source:
To Top