यह है अक्षय कुमार की फिटनेस का राज़

बॉलीवुड में अक्षय कुमार को सबसे फिट हीरो माना जाता है। उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए इतने साल हो गए हैं लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर अक्षय कभी लापरवाही नहीं बरतते। अक्षय ने बताया कि टहलना उनकी तंदुरुस्ती के लिए सबसे प्रभावी तरीका है। इसलिए वह नियमित रूप से टहलने जाते हैं। अक्षय की फिटनेस को देखते हुए उन्हें एक हेल्थ रिलेटेड कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया था। अक्षय कुमार ने यहां एयरलिफ्ट फिल्म की हिरोइन निमरत कौर के साथ मैक्स बुपा वॉक फोर हेल्थ नाम के कार्यक्रम के चौथे सत्र की शुरूआत की।

 

Video Source:

अक्षय कुमार ने बताया कि वह मानते हैं कि फिट रहने का सबसे आसान और बेहतर तरीका टहलना है। इसलिए वह सबको टहलने की सलाह देते हैं। उन्होंने कहा कि वह सब लोगों को इसके लिए प्रोत्साहित करते हैं कि वह भी टहलना शुरू करें। वह पूरे भारत के लोगों से यह अनुरोध करते हैं कि वे अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए संकल्प लें।

Akshay Kumar fitness Mantra1Image Source:

स्वास्थ्य से जुड़े इस कार्यक्रम में लगभग 10,000 परिवारों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के दौरान मुंबई से दिल्ली तक 33 दिनों तक वॉकथन होगा। इस दौरान इसमें संदीप कुमार, खुशबीर कौर, गुरमीत सिंह और मनीष रावत जैसे इंडियन ओलंपिक वॉकर भी हिस्सा लेंगे। इस वॉकथन में मुंबई और दिल्ली के बीच 1600 किलोमीटर की दूरी को तय किया जायेगा। इस दौरान यह वॉकथन पुणे, अहमदाबाद, सूरत, जयपुर समेत कुल 15 शहरों से होकर गुजरेगा। यह वॉक 14 फरवरी को दिल्ली में पूरी होगी।

To Top