_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/ball-of-fire-appeared-in-sky-people-believed-it-to-be-an-ufo-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपने बच्चों को आतंकवादी बनाना चाहती थी यह महिला, जानिये इसके बारे में

this woman wanted to make her children terrorist cover

सभी महिलाएं चाहती हैं कि उनके बच्चे बड़े होकर एक काबिल व्यक्ति बने और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें, जो लोग आज के समय में खुद गलत कार्य करते हैं वे भी नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चे कभी गलत रास्ते पर कदम रखें, लेकिन आज हम आपको जिस महिला के बारे में बता रहें हैं। उसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी। असल में यह महिला अपने तीनो बच्चों को आतंकवादी बनाना चाहती थी और इस कार्य के लिए अपने बच्चों को सीरिया लेकर भी पहुंच गई थी। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस महिला के बारे में।

इसलिए बनाना चाहती थी बच्चों को आतंकवादी –

this woman wanted to make her children terrorist 1image source:

इस महिला का नाम “तानिया ज्योर्गेलास” हैं। यह अमेरिकी-ब्रिटिश मूल की हैं तथा अमेरिका की निवासी हैं। 2013 में इस महिला के तीन बच्चे थे। यह महिला उनको सीरिया लेकर चली गई ताकि उसके सभी बच्चे आतंकवादी बन सके।

असल बात यह हे कि तानिया के साथ बचपन से ही नस्लीय भेदभाव हुआ था। इसके बाद जब अमेरिका पर 9/11 का हमला हुआ तो लोगों का व्यवहार इस महिला के परिवार के प्रति और भी ज्यादा खराब हो गया था।

यह महिला इस प्रकार की परिस्थितियों से बहुत परेशान आ चुकी थी और वह बदला लेना चाहती थी, पर उसे कोई मौका नहीं मिल पा रहा था। जब अमेरिका ने ईराक पर हमला किया था तो अमेरिका के लोगों ने भी इसका विरोध किया। ऐसे ही एक प्रदर्शन में तानिया भी शामिल थी, वहां तानिया को एक पर्चा मिला। इस पर्चे पर एक डेटिंग साइट का नाम लिखा था और इसी साइट ने उसके जीवन को बदल दिया।

बच्चों सहित पहुंच गई सीरिया –

this woman wanted to make her children terrorist 2image source:

इस साइट पर तानिया की मुलाक़ात “जॉन ज्योर्गेलास” नामक एक व्यक्ति से हुई। यह व्यक्ति भी तानिया की ही मानसिकता का था। दोनों के अंदर इतना गुस्सा था कि अपनी हर डेट पर वह सिर्फ दूसरों को मारने तथा जिहाद की बाते ही करते थे। धीरे धीरे दोनों करीब आये और दोनों ने शादी कर ली।

2013 में इस महिला के 3 बच्चे थे और एक पेट में भी था। उस समय इस महिला तथा इसके पति ने सीरिया जाने की सोची और दोनों अपने बच्चों सहित वहां चले गए। तानिया का कहना हैं कि वह उस समय अपने बच्चों को आतंकी बनाना चाहती थी।

इस प्रकार आई वापिस –

this woman wanted to make her children terrorist 3image source:

जिस स्थान पर तानिया तथा उसके बच्चों को ठहराया गया था। वहां न तो धूप आ सकती थी और न ही रौशनी। इस कारण तानिया तथा उसके बच्चों की तबियत खराब होने लगी। अब तक तानिया का पति आईएस का कमांडर बन चुका था।

उसने तानिया के पेट में पल रहें बच्चे के कारण उसको वहां से जाने की इजाजत दे दी थी। बाद में तानिया के पति के घर वालों की मदद से तानिया को वापिस अमेरिका में बुला लिया गया। अब तानिया हर किसी से आतंक से दूर रहने की गुजारिश करती हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt