_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वीडियो – इंसान नहीं बल्कि यह रोबोट हैं भगवान का सबसे बड़ा भक्त, प्रतिदिन करता हैं मंदिर में आरती

this robot considered as the biggest devotee of the god

आपने बहुत से भक्त देखें होंगे, पर क्या आपने कभी किसी “रोबोट” को भगवान की भक्ति करते देखा हैं। यदि नहीं तो आज हम आपको एक ऐसे ही रोबोट से मिलवा रहें हैं जो भगवान का बड़ा भक्त हैं और उनकी प्रतिदिन आरती भी करता हैं। माना जाता हैं कि भगवान कण कण में है और इस रोबोट को देख कर यह कहावत चरितार्थ होती लगती हैं। आपको बता दें कि इस भक्त रोबोट का यह वीडियो वर्तमान में खूब वायरल हो रहा हैं।

इस वीडियो को engineer brothers नामक एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो में यह भक्त रोबोट पुरे विधान से भगवान की आरती कर रहा हैं, साथ ही एक हाथ से घंटी भी बजाता नजर आ रहा हैं। आप भी देखिए इस वीडियो को और जानिये इस रोबोट के बारे में।

video source:

Most Popular

To Top