_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-these-simple-uses-of-peacock-feather-to-bring-happiness-and-prosperity-to-home/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बाबा रामदेव जल्द ही मार्केट में उतारेंगे स्वदेशी बीयर, “भोगरस”, प्लांट के लिए जमीन भी खरीदी

Baba ramdev soon to launch desi beer cover

बात यह हैं कि आज सुबह आंगन में बैठ कर गर्मागर्म चाय की चुस्कियां लेते हुए मैं पेपर पर नजर गड़ाए हुए था। अचानक ही चाय का प्याला हाथ से गिरता गिरता बचा, क्योंकि मैंने पेपर में बाबा रामदेव से सम्बंधित एक न्यूज़ हैडिंग पढ़ा। हैडिंग कुछ यू था।

“सस्ती हरियाणा दारु की तर्ज पर बाबा रामदेव ला रहें हैं स्वदेशी “भोगरस” बीयर, प्लांट के लिए जमीन खरीदी”
बस फिर क्या था, मेरा पूरा दिमाग एकाग्रता के साथ में उस खबर को पढ़ने में लग गया। खबर कुछ इस प्रकार से थी।

योग गुरु और बिजनेस मेन बाबा रामदेव लगातर कंपनी की मार्किट में हो रही वृद्धि को देखते हुए अव वह नए नए प्रोडक्ट लांच कर रहें हैं। बाबा रामदेव कई दिनों से हरियाणा के सिरसा में योग शिविर का प्रोग्राम चला रहें थे। कल शिविर के आखरी दिन बाबा रामदेव ने योग मंच से अपनी कंपनी के कुछ नए प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी दी तथा कंपनी की भावी योजनाओं के बारे में भी बताया।

बाबा ने मंच से कहा कि “हमारी कंपनी लगातार आगे की और वृद्धि कर रही हैं इसलिए अब हम लोगों ने यह फैसला लिया हैं कि हम लोग समय के साथ तालमेल बिठा कर ऐसे प्रोडक्ट्स निकालेंगे जो आज के समय के अनुसार सही बैठते हों। इसी क्रम में हमने एक स्वदेशी बीयर निकालने का फैसला किया। इस बीयर का नाम “भोगरस” हैं।

यह न सिर्फ स्वदेशी हैं बल्कि इसके सेवन से आपको बहुत से लाभ मिलेंगे। साथ ही यह हरियाणा की दारु की तरह ही सस्ती भी होगी जिस कारण आपका बजट भी बना रहेगा।” आगे बाबा ने बताया कि उन्होंने इस बीयर के प्लांट के लिए हरियाणा में जमीन भी खरीद ली हैं जिससे हरियाणा के लोगों को रोजगार भी मुहैय्या होगा।

Baba ramdev soon to launch desi beerimage source:

इसी संदर्भ में बाबा ने अपने नए प्रोडक्ट भोगरस बीयर के सेवन से होने वाले फायदे भी गिनाये, जो निम्नलिखित हैं।

1 – यह बीयर पूरी तरह स्वदेशी हैं इसलिए आपका पैसा देश में ही रहेगा और विदेशी कंपनियां आपका पैसा भारत से बाहर नहीं ले जा पाएंगी यानि भोगरस पीना एक प्रकार से देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देने का पुण्य कार्य होगा।

2 – हमारी यह बीयर देसी जड़ीबूटियों पर आधारित हैं इसलिए इसके सेवन से आपकी इम्युनिटी में वृद्धि होगी और आप बीमार होने से बचेंगे।

3 – भोगरस बीयर का सेवन लोगों को न सिर्फ रोगो से मुक्त रखता हैं बल्कि चुस्ती फुर्ती भी प्रदान करता हैं मतलब आप यदि एक से दो बोतल बीयर का सेवन सुबह कर लेते हो तो आपको योग करने की जरुरत ही नहीं रह जाएगी। इससे ही योग के सभी फायदे मिल जायेंगे।

4 – हमारी यह बीयर हरियाणा की दारु की तरह सस्ती हैं इसलिए यह आपके बजट पर भारी नहीं पड़ती हैं।

5 – इस भोगरस बीयर का नित्य प्रति सेवन करने वाला व्यक्ति ध्यान में सहज ही उतरने लगता हैं तथा अंत में समाधि को प्राप्त होकर चिर आंनद को प्राप्त कर जाता हैं।
इस खबर को पढ़ कर मैंने चाय का प्याला एक और रख दिया और इंटरनेट पर बाबा रामदेव की भोगरस बीयर की अधिक जानकारी के लिए उनकी साईट को खंगालने लगा। अब देखना यह हैं कि आखिर कब तक बाबा जी की यह बूटी मार्कीट में आती हैं।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मनोरंजन करना हैं। इसमें मौजूद नाम, संस्था और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं हैं। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक हैं। अगर इससे कोई आहत होता हैं तो हमें बेहद खेद हैं।

Most Popular

To Top