_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

Stephen Briggs हैं एक घोस्ट हंटर, 2 भूतों को देख चुके हैं आपत्तिजनक हालत में

a ghost hunter Stephen Briggs witnessed two ghosts in compromising position cover 1

आपने कभी सोचा हैं कि क्या भूत भी यौन संबंध बनाते होंगे या नहीं। अगर आप इसके बारे में नही जानते तो चलिए आज एक ऐसे शख्स से मिलवाते हैं जिसका दावा हैं कि उसने 2 भूतों को आपत्तिजनक हालत में देखा हैं। जी हां, आज आपको यहां उस व्यक्ति के बारे में बताया जा रहा हैं जिसका कहना हैं कि उसने 2 भूतों को यौन संबंध बनाते हुए देखा हैं। हालांकि इस दावे के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी नकारात्मक विचार दिए, पर फिर भी यह व्यक्ति वर्तमान में काफी चर्चा में बना हुआ हैं।

आपको बता दें कि यह व्यक्ति इंग्लैंड का निवासी हैं और एक घोस्ट हंटर हैं। इस व्यक्ति का नाम “Stephen Briggs” हैं। इन्होने हाल ही में यह दावा किया हैं कि उन्होंने 2 भूतों को शारारिक संबंध बनाते हुए आपत्तिजनक हालत में देखा हैं। इस दावे के बाद उनकी काफी आलोचना की जा रही हैं। इससे पहले भी Stephen ने यह दावा किया था कि एक पुलिस वाले के भूत ने उन पर हमला किया था।

यह हैं पूरा किस्सा –

a ghost hunter Stephen Briggs witnessed two ghosts in compromising position coverimage source:

Stephen Briggs अपने इस दावे के बारे में बताते हुए कहते हैं कि ” वे अपनी फैमली के साथ में हाल ही में ईस्ट कर्कबी गांव में गए हुए थे। इस स्थान पर वे एक पुराने म्युजियम के टॉयलेट में गए। Stephen Briggs कहते हैं कि उन्होंने देखा की टॉयलेट में 2 लोग इंटिमेट हो रहें हैं। उन्होंने जब वह सब रोकने के लिए टॉयलेट का गेट खोला तो वे Stephen के सामने से अचानक ही गायब हो गए। इसके बाद जब उन्होंने म्युजियम में अन्य स्थानों पर उन लोगों को खोजा तो वे नहीं मिले।

Stephen ने बाहर आकर जब अपने परिवार के लोगों से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि न तो कोई बाहर से अंदर गया था और न ही अंदर से बाहर आया था।” इस प्रकार Stephen ने अपने इस अनुभव को जब सोशल मीडिया पर शेयर किया तो सभी लोग हैरान रह गए, पर कुछ लोगों ने उनकी इस बात को नहीं माना तो वे इसे सिर्फ एक काल्पनिक कहानी बताने लगें।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt