_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बर्निंग मेन महोत्सव नामक इस मेले में लोग बनाते है यौन संबंध, सभी की होती है मुफ्त एंट्री

यौन संबंध

 

अपने बहुत से मेले घूमें ही होंगे पर आज हम आपको एक ऐसे मेले के बारे में बता रहें हैं जहां पर आप किसी के साथ उसकी सहमति से यौन संबंध बना सकते हैं। यही इस मेले की खासियत है। मेले का नाम सुनते ही हमारे मस्तिष्क में तरह-तरह की सजी दुकानें तथा ऊंचे-ऊंचे झूलों की तस्वीरें स्वयं ही बन जाती हैं| लेकिन आज हम यहां उस मेले का जिक्र नहीं कर रहें हैं बल्कि एक ऐसे मेले के बारे में आपको जानकारी दे रहें हैं जहां पर लोग दुनिया भर से अपनी यौन इच्छा की पूर्ति के लिए पहुंचते हैं। असल में इस मेले की खासियत यह है की यहां आकर आप मुफ्त में किसी के भी साथ उसकी सहमति से यौन संबंध बना सकते हैं। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस मेले के बारे में।

यौन संबंधImage Source: 

सबसे पहले हम आपको बता दें की यह मेला “बर्निंग मेन महोत्सव” के नाम से जाना जाता है। इस मेले का आयोजन नेवादा, लॉस वेगास जो कि अमेरिका में स्थित है, उसके रेगिस्तान के ब्लैक रॉक सिटी में किया जाता है। प्रतिवर्ष इस मेले का आयोजन होता है और दुनिया भर के लोग यहां आते हैं। यहां आने वाला कोई भी व्यक्ति मेले के किसी भी अन्य सदस्य के साथ उसकी इच्छा से यौन संबंध बना सकता है। इस कार्य के लिए मेले में कोई मनाही नहीं है। यहां पर यह सब कार्य बिना किसी पैसे के, बिलकुल मुफ्त में होता है। आपको हम यह भी बता दें कि इस मेले में जाने के लिए किसी प्रकार की कोई फीस नहीं ली जाती है| बल्कि इस मेले में एंट्री के लिए आपको एक पार्टनर की जरुरत होती है असल में आप बिना किसी पार्टनर के इस मेले में एंट्री नहीं कर सकते हैं। आपको हम यह भी बता दें की दुनिया भर से करीब 5 हजार जोड़े इस मेले में पहुंचते हैं और यह संख्या अब और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। इस मेले का आयोजन एक हफ्ते के लिए किया जाता है। एक हफ्ते तक यहां आने वाले लोग यौन सुख का खुल कर आनंद लेते हैं। इस मेले में छोटे-छोटे तंबू बने होते हैं। इन तंबुओं में ही लोग यौन संबंध का आनंद उठाते हैं।

Most Popular

To Top