_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस ट्राउजर में लगा है एसी, इसको पहनने के बाद आपको नहीं सताती है गर्मी

ट्राउजर

 

गर्मियां काफी हो रही हैं। ऐसे में पसीना आना स्वाभाविक है। पसीने से कपड़े शरीर से न सिर्फ चिपकते हैं, बल्कि गर्मी भी पैदा करते हैं, इसलिए आज हम आपको बता रहें हैं एक ऐसे ट्राउजर के बारे में जिसको पहनने के बाद आपको गर्मी नहीं लगती है। गर्मियों में अधिकतर लोग हल्के कपड़े ही पहनना पसंद करते हैं। वर्तमान समय तकनीक का है और इसी तकनीक की सहायता से अब एक ऐसा ट्राउजर इजाद कर दिया गया है जिसको आप गर्मी के मौसम में भी बेझिझक पहन सकते हों। इस ट्राउजर की खासियत यह है कि इसको पहनने से आपको गर्मी नहीं लगती है। असल में इस ट्राउजर के अंदर एसी लगा हुआ है, जिसके कारण इसको पहनने के बाद आपको गर्मी नहीं लगती है।

ट्राउजरImage Source:

इस ट्राउजर को सबसे पहले जापान लाया था। इसको देख कर ऐसा लगता है कि यह इंजीनियरिंग वाला दुनिया का पहला गारमेंट है। आपको हम यह बता दें कि इसको “सोनी टेक्नीशियर हिरोशी इचिगया” नामक कंपनी ने बनाया है। यह आपको देखने में अजीब लग सकता है पर असल में यह फैशन के लिए है ही नहीं। इस अनोखे ट्राउजर का नाम “कोचूफुकू एसी पैंट्स” है। यह ट्राउजर पोलिस्टर तथा खादी की बनी है। इसमें बैट्री से चलने वाले दो पंखें इस ट्राउजर की जेब के बाहर की ओर लगे हैं। इन पंखों को आप कंप्यूटर में यूएसबी लगाकर भी चला सकते हैं। इस ट्राउजर को धोने के समय इन पंखों को बाहर निकाल लिया जाता है। इस प्रकार से जापान में बना यह ट्राउजर वर्तमान में काफी फेमस हो रहा है।

Most Popular

To Top