_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body/this-man-sucks-the-snake-poison-out-of-the-body-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपराध – कत्ल करने के बाद लाश के साथ ली सेल्फी, फेसबुक पर करना चाहता था शेयर

 

वर्तमान में आपराधिक जगत से कई ऐसी खबरें आती हैं जिनके बारे में सुनने के बाद कोई भी चकित हो सकता है, हाल ही में घटित हुई कत्ल की एक ऐसी ही वारदात के बारे में हम आपको जानकारी दे रहें हैं। दिल दहला देने वाली यह घटना छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से सामने आई है। यहां पर एक जीवन यादव नामक चोर ने एक सब्जी बेचने वाले को सरेआम कत्ल कर दिया और बाद में उसके साथ में अपने फोन से एक सेल्फी भी ली, जिसको वो फेसबुक पर भी पोस्ट करना चाहता था, पर इस दौरान ही पुलिस ने उसको पकड़ लिया।

image source:

घटना बीती 21 मई की छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की है, यहां पर नीलेश नामक एक व्यक्ति सब्जी की दुकान लगाता था। एक दिन जब वह अपनी दुकान में ही सोया हुआ था, तब अचानक उसकी नींद आहत से ही खुल गई और उसने अपनी दुकान में एक जीवन यादव नामक चोर को देखा। चोर और नीलेश के बीच लड़ाई हुई इसी दौरान चोर ने नीलेश पर धारदार हथियार से वार किया। हथियार से घायल होने के बाद नीलेश की मौत हो गई। इसके बाद चोर ने नीलेश की लाश के साथ एक सेल्फी ली, जिसको वो अपनी फेसबुक आईडी पर शेयर करना चाहता था, पर इस दौरान ही पुलिस ने चोर को धर दबोचा। जिसके बाद अपराधी ने अपना गुनाह पुलिस के सामने कबूल लिया है।

Most Popular

To Top