_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/you-wont-able-to-control-your-laughter-after-seeing-these-sign-boards-on-the-road/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=45713","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वायरल वीडियो- अपने कान की फूंक से गुब्बारे फूला देता है यह शख्स, देखिये वीडियो

वायरल वीडियो

आमतौर पर सभी लोग मुंह से हवा फुंक पाते हैं, लेकिन यह शख्स अपने कान से भी हवा निकाल पाते है और इतना ही नही यह अपने कान की हवा से गुब्बारे को फुला देते है। जी हां, आज की वायरल वीडियो में हम आपको दिखा रहें हैं। एक ऐसा व्यक्ति, जो अपने कान की मदद से न सिर्फ मोमबत्तियां बुझा देता है बल्कि गुब्बारे भी फुला देता है।
इस शख्स का नाम “मणिशंकर पांडे” है, पांडे बताते हैं कि उन्होंने लंबे अभ्यास के बाद में इस गुर को सीखा है। जब भी कोई उत्सव होता है तो लोग उन्हें इस कारनामें को दिखाने के लिए आमंत्रित करना नहीं भूलते। वे कई बार सम्मानित भी किये जा चुके हैं। आप भी देखिये इस वायरल वीडियो को और जानिये उनकी इस कला के बारे में।

video source:

Most Popular

To Top