_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/air-conditioner-enabled-trouser-help-you-relieve-sweating/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=40349","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अनोखे पौधे – आपके जीवन की हर समस्या को खत्म कर देते हैं ये पौधे

These-plants-to-help-you-get-rid-of-the-troubles-in-your-life-

बहुत से पेड़ पौधे ऐसे होते हैं जिनको घर पर लगाने से जीवन की कई समस्याओं से मुक्ति मिल जाती है, पर आमतौर पर बहुत कम लोग ही इनके बारे में जानते हैं। इसी वजह से आज हम आपको ऐसे ही कुछ पौधों से रूबरू करवा रहें हैं, ज्योतिष के अनुसार बहुत से पौधे ऐसे होते हैं जिनको आप अपने घर में लगाकर अपने जीवन के कष्टों से मुक्ति पा सकते हैं, तो आइए जानते हैं इन पौधों के बारे में।

1 – तुलसी का पौधा
तुलसी का पौधा लगाने से आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं रहती, साथ ही आपके घर में सुख शांति आती है। शास्त्रों में इस पौधे के बहुत से लाभ बताए गए हैं। प्रतिदिन तुलसी के पेड़ के नीचे दीपक जलाने से शुक्र ग्रह शांत हो जाता है।

These plants to help you get rid of the troubles in your lifeimage source:

 

2 – केले का पौधा

बहुत से लोगों के विवाह में कई परेशानियां आ जाती हैं जिसके कारण विवाह में विलम्ब हो जाता है। ऐसे लोगों को केले का पौधा लगाना चाहिए, लेकिन आप इस पौधे को घर के पिछले भाग में ही लगाएं।

3 – संतरे या नींबू का पेड़

यदि आप अपने घर में संतरे या नींबू का पेड़ लगाते हैं तो इससे आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं रहती है। इसके अलावा आप दक्षिणपूर्वी दिशा में मनी प्लांट का पौधा भी लगा सकते हैं। दक्षिणपूर्वी दिशा में मनी प्लांट का पौधा लगान ऐसे आपके घर में पैसे की कमी नहीं रहती है तथा सुख शांति रहती है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt