दूसरी बार प्रग्नेंट हुआ है यह पुरुष, जल्द ही देगा बच्चे को जन्म

0
464
This-man-gets-pregnant-second-time-and-soon-to-deliver-a-baby

वैसे तो महिलाएं ही प्रग्नेंट होती हैं और बच्चे को जन्म देती हैं, पर हाल ही में एक पुरुष प्रग्नेंट हुआ है, वह भी दूसरी बार और वह इस बार भी खुद ही गर्भधारण कर है। लोग इस खबर को सुनकर काफी हैरान हैं, पर हम आपको बता दें कि यह सब संभव हुआ है विज्ञान की उन्नत खोजों के कारण। यह घटना अमेरिका के ऑरिगन की है।

यहां पर ट्रिस्टन रीस और बिफ चपल्ला नमक दो पुरुष रहते हैं। इनमें से ट्रिस्टन रीस वर्तमान में प्रग्नेंट है और बच्चे को जन्म देने वाले हैं। आपको बता दें कि पहले भी ट्रिस्टन रीस ने गर्भ धारण किया था, पर चार सप्ताह के गर्भकाल के दौरान ही गर्भपात के कारण वह पिता नहीं बन सके थे।

ट्रिस्टन रीस और बिफ चपल्ला साथ में रहते हैं और दो बच्चों को गोद लेकर ये उनकी परवरिश भी कर रहें हैं। असल में बिफ चपल्ला की बहन और उनके बॉयफ्रेंड के बीच में अनबन हो गई थी जिसके कारण यह दोनों अलग हो गए हैं, अब इनके दो बच्चों को बिफ चपल्ला और ट्रिस्टन रीस ने गोद ले लिया है।

This man gets pregnant second time and soon to deliver a babyimage source:

ट्रिस्टन रीस 2016 में प्रग्नेंट थे, पर उस समय उनका गर्भपात हो गया था लेकिन कुछ दिनों पहले वे फिर से प्रग्नेंट हुए हैं और अपने जैविक बच्चे को जन्म देने वाले हैं। इस खबर से बिफ चपल्ला और ट्रिस्टन रीस दोनो ही काफी खुश हैं।

वर्तमान में पहले की अपेक्षा ट्रिस्टन को काफी सावधानियां बरतनी पड़ रही हैं और डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। इस बार ट्रिस्टन को पूरी उम्मीद है कि वे बच्चे को जन्म दे देंगे। ट्रिस्टन ने अपने गर्भकाल की वर्तमान तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here