कहीं स्टिंग ऑपरेशन तो नहीं बना इस रिपोर्टर की मौत का कारण

इंदौर की एक महिला रिपोर्टर की हरियाणा के फरीदाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बीते दिनों इस रिपोर्टर ने भ्रूण हत्या को लेकर एक स्टिंग ऑपरेशन को अंजाम दिया था। इस स्टिंग ऑपरेशन के बाद इस महिला रिपोर्टर पर पैसे मांगने का आरोप भी लगाया गया था। जिसके चलते यह रिपोर्टर कुछ दिनों से मानसिक तनाव महसूस कर रही थी। रिपोर्टर ने अपने दोस्त के फ्लैट की पांचवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। युवती के परिजनों की ओर से स्टिंग ऑपरेशन में शामिल लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

journalist1_1462214610Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

जानकारी के मुताबिक इंदौर की पत्रकार पूजा तिवारी ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली है। इस दौरान पूजा हरियाणा के फरीदाबाद में अपने दोस्त के घर पर थी। इस घटना के समय पूजा के साथ एक महिला दोस्त और फरीदाबाद की पुलिस लाइन में तैनात एक इंस्पेक्टर भी मौजूद थे। पूजा हरियाणा में एक अंग्रेजी वेब पोर्टल के लिए लिखती थी। बीते दिनों से एक स्टिंग ऑपरेशन को लेकर पूजा मानसिक तनाव में चल रही थी। तनाव से राहत पाने के लिए पूजा ने फरीदाबाद में कुछ दिन बिताने का फैसला किया था। इसी बीच पूजा ने अपनी अन्य पत्रकार मित्र अमरीन को भी फरीदाबाद ही बुला लिया था। घटना की रात पूजा ने अपने मित्रों के साथ शराब पी रखी थी। इस दौरान पूजा और उनकी दोस्त अमरीन के साथ ही फरीदाबाद के इंस्पेक्टर अमित भी मौजूद थे। कहा जा रहा है कि इस बीच पूजा और अमित की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद करीब रात 1.30 बजे पूजा ने पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी।

journalist6_1462214611Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

वहीं घटना के बाद पूजा के पिता रवि तिवारी की ओर से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व चीफ डॉ. अनिल गोयल और उनकी पत्नी अर्चना गोयल के साथ ही एक अन्य डॉक्टर के खिलाफ पूजा को आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं इस मामले को आत्महत्या और हत्या दोनों ही नजर से देखा जा रहा है।

To Top