_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/a-beach-formed-in-the-shape-of-om-naturally/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-woman-murdered-her-husband-and-kept-on-sleeping-for-2-days/this-woman-murdered-her-husband-and-kept-on-sleeping-for-2-days-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फिर बनते-बनते रह गई सलमान-दीपिका की जोड़ी

बॉलीवुड के दबंग खान एक ऐसे ऐक्टर हैं जिनके साथ हर अदाकारा काम करने की ख्वाहिश रखती है। सलमान अब तक कई जानी-मानी और नई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन बड़े पर्दे की डिंपल गर्ल यानी कि दीपिका पादुकोण एक ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिनके साथ वो अभी तक काम नहीं कर पाए हैं। हालांकि दोनों एक दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन दोनों की ये ख्वाहिश पूरी होती नजर नहीं आ रही है। कई बार दीपिका ने सलमान की फिल्मों को ठुकराया है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

deepika-padukone759Image Source :http://images.indianexpress.com/

हाल ही मीडिया में खबर आई थी कि निर्माता कबीर खान की आने वाली फिल्म में सलमान के साथ दीपिका नजर आएंगी, लेकिन दीपिका को इस फिल्म में अपना रोल पसंद नहीं आया जिसके चलते उन्होंने फिर सलमान की फिल्म करने से इन्कार कर दिया। कबीर खान की ये फिल्म भारत-चीन के बॉर्डर की कहानी पर आधारित है, जिसके चलते अब किसी चाइनीज अदाकारा को कास्ट करने की बात चल रही है।

सलमान इससे पहले भी निर्माता कबीर खान के साथ दो फिल्में कर चुके हैं। ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी थी। फिलहाल अब कबीर खान के साथ सलमान की ये तीसरी फिल्म होगी।

salman-khan-kabir-khan-759Image Source :http://images.indianexpress.com/

दीपिका हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स: द जेंडर ऑफ एक्स के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आजकल वो इस फिल्म की शूटिंग में जुटी हुई हैं, तो वहीं सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान का जमकर प्रोमोशन कर रहे हैं। आपको बता दें कि कई बार दीपिका ने सलमान की फिल्मों को ठुकराया है। इसके पहले अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म सुल्तान में भी दीपिका को साइन किया जाना था, लेकिन दीपिका ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics