_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दुकानदार ने जल्दी नहीं खिलाई पानी पूरी, तो कर दिया चाकूओं से हमला

पानी पूरी

 

कभी-कभी कई छोटी-छोटी बातों पर भी आपराधिक मामले सामने आ जाते हैं, हाल ही में सामने आए एक पानी पूरी खिलाने वाले व्यक्ति पर चाकू से हमले का यह मामला भी कुछ ऐसा ही है जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यह मामला काफी अनोखा है। आपको हम बता दें कि इस आपराधिक मामले में पानी पूरी वाले दुकानदार पर लोगों ने सिर्फ इसलिए चाकू से हमला कर दिया क्योंकि वह जल्दी-जल्दी पानी पूरियां नहीं खिला रहा था। इस हमले में दुकानदार कई जगह से घायल हो गया और उसकी पीठ तथा हाथ पर टांके आएं हैं। आइए अब आपको विस्तार से बताते हैं इस मामले के बारे में।

पानी पूरीImage Source:

आपको सबसे पहले हम बता दें कि यह मामला मध्य प्रदेश के भोपाल के टीटी नगर से सामने आया है। पुलिस इस मामले के बारे में बताती है कि ग्वाल मोहल्ला रोशनपुरा में सुनील ढोंगर नामक एक व्यक्ति पानी पूरी का ठेला काफी समय से लगाता आ रहा है। बीते दिनों उसकी दुकान पर काफी भीड़ थी, उस समय 2 व्यक्ति उसके ठेले पर आए और उसको जल्दी ही पानी पूरी खिलाने के लिए कहा। दुकान पर भीड़ के चलते सुनील ढोंगर सभी को धीरे-धीरे पानी पूरी खिला रहा था। उन दोनों लोगों ने सुनील को जल्दी-जल्दी पानी पूरी खिलाने को कहा पर जब सुनील की पानी पूरी खिलाने की रफ्तार नहीं बढ़ी, तब उन दोनों लोगों ने सुनील पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में सुनील की पीठ तथा हाथ घायल हो गए और डॉक्टर को टांके लगाने पड़ें। लोगों का कहना है कि हमले के समय सुनील की दुकान पर काफी लोग थे, पर उस समय किसी ने बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की, अन्यथा सुनील अधिक घायल नहीं होता। इस प्रकार से सुनील को पानी पूरी जल्दी न खिलाने के कारण चाकू मार कर घायल कर दिया। इस मामले की जांच अब पुलिस कर रही है तथा अपराधियों की जांच पड़ताल में जुटी है।

Most Popular

To Top