_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/goddess-kali-used-to-show-up-before-this-devotee/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/kneading-dough-with-legs-at-kake-da-hotel-in-delhi/attachment/31/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

17 साल बाद विदेश से लौटे कलयुगी पिता ने बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां चुप रही

जब सदियों बाद विदेश से कोई अपना आता है तो दिल खुशी के मारे पागल हो जाता है, लेकिन जब वो अपना पिता हो फिर तो खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं होता है। बेटी सबसे ज्यादा करीब अपने पिता के होती है। ऐसे में सबसे ज्यादा खुशी बेटी को अपने पिता से मिलने की होती है। यहां हम आपको जो मामला बताने जा रहे हैं वो बेंगलुरु का है, जहां पिता विदेश से 17 साल बाद लौटा था। ऐसे में बेटी जश्न के मूड में थी, लेकिन पिता ने उसे जो दर्द दिया उस दर्द से शायद ही बेटी कभी उभर पाएगी। पिता ने जो शर्मनाक हरकत की उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। आपको बता दें कि कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया और उसका नशे में यौन शोषण किया। आप की आत्मा झुलस जाएगी जब हम आपको ये बताएंगे कि इस बेहुदा हरकत को उसकी मां देखती रही। मां सिर्फ खामोश इसलिए रही कि क्योंकि उसे डर था कि रोकने पर पति दोबारा घर छोड़कर ना चला जाए।

father-returns-home-after-17-years-sexually-harassed-daughter1Image Source:

मां और बेटी की खामोशी का फायदा उठाते हुए वो रोजाना अपनी बेटी के साथ यौन शोषण करता रहा। आपको बता दें कि पति अपनी पत्नी को भी रोजाना मारता था। दो साल बाद बेटी ने तंग आकर पुलिस को इस मामले के बारे में सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है। पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि आरोपी उसके पति राजेश ने उसका और उसकी बेटी का जीना दुश्वार कर रखा था। जब बेटी वॉशरूम में देर लगाती थी तो उसका फोन चेक करता था और बेदुहा सवाल भी करता था। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Most Popular

To Top