_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/glucose-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0f66939619e6f091493652639d567514/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पुलिस को मिली हत्या की खबर, लाश के स्थान पर उठा लाई चूहा

पुलिस

 

कई बार पुलिस के साथ ऐसे किस्से हो जाते है जिन्हे जानने के बाद लोगों की हस्सी नहीं रुकती। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे है। यह मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस का है। असल में हुआ यह था कि हाथरस के किसी व्यक्ति ने पुलिस को 100 नंबर पर खबर दी थी कि कुछ लोगों ने एक हत्या कर दी है और वे शव को उसकी चौखट पर रख कर चले गए हैं। इस खबर को सुनकर पुलिस वाले तुरंत बताये गए स्थान पर पहुचें पर जैसे ही उन्होंने वहां जाकर देखा तो वह खुद ही हैरान हो गए। असल में उस स्थान पर किसी व्यक्ति की लाश नहीं थी बल्कि एक मृत चूहा पड़ा था।

पुलिस

प्रभारी प्रदीप कुमार ने इस खबर के बारे में बताते हुए कहा कि “गुरूवार को एक आदमी की कॉल हमारे पास आई थी। उसका कहना था कि किसी ने हत्या कर उसके दरवाजे पर लाश रख दी है। खबर मिलते ही पुलिस बताये गए पत्ते के मुताबिक राकेश भारद्वाज के घर पहुंची तो वहां सिर्फ एक मरा हुआ चूहा मिला। उस चूहे को पुलिस पॉलिथीन की थैली में डालकर अपने साथ ले आई थी।”

इस बारे में राकेश भारद्वाज का कहना है कि मोहल्ले के कुछ शरारती लड़के आये दिन उसके साथ ऐसा कार्य करते हैं और उनको सबक देने के लिए ही उसने पुलिस को खबर दी थी।”, पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि “राकेश कई दिन से पुलिस को इस प्रकार की घटनाएं बता कर परेशान कर रहा है। असल में जब शरारती लोग उसको परेशान करने लगे तो वह भी पुलिस को परेशान करने पर लगा। फिलहाल राकेश को हिदायत दी गई है कि यदि अगर वह इस प्रकार से पुलिस को परेशान करेगा तो उस पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।”

To Top