_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘ट्यूबलाइट’ के शो में आतिशबाजी करना लोगों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

People face repercussions for firing crackers during tubelight movie show

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के शो में कुछ लोगों ने आतिशबाजी कर सलमान के प्रति अपनी दीवानगी को जाहिर किया था, पर यह उनको इतनी भारी पड़ गई कि जीवन भर ये लोग ऐसा काम दोबारा नहीं करेंगे। जी हां, हालही में यह सूचना आई है महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव से। यहां पर सलमान खान के कुछ प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर काफी उत्साहित थे और जब ईद पर यह फिल्म सिनेमा घर में लगी, तो ये लोग फिल्म को देखने के लिए गए, पर अतिउत्साहित इन लोगों ने शो के दौरान ही सिनेमा घर में आतिशबाजी कर दी। इस आतिशबाजी से कई लोग घबरा गए और उन्होंने इस बात की शिकायत सिनेमा घर के मैनेजमेंट से कर दी, जिसके बाद पुलिस वहां आई और इन सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

People face repercussions for firing crackers during tubelight movie showimage source:

ईद के दिन सिनेमाघर में आतिशबाजी के दौरान कई प्रकार के पटाखे छोड़े गए। इस मामले में मालेगांव के मोहन थियेटर से पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस कस्टडी में रखा। ये सभी लोग सलमान खान के प्रसंशक बताए जा रहें हैं। थियेटर के मालिक राकेश पांडेय ने बताया कि यह कार्य नाईट शो के दौरान हुआ था। इन लोगों ने फिल्म के एक गाने के दौरान थियेटर में आतिशबाजी कर दी थी और इसके कारण थियेटर में भगदड़ मच गई। मालिक राकेश पांडेय ने ही इस बात की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद में पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

To Top