पुलिस को चोर समझकर पब्लिक ने कर दी पिटाई

0
539
People beats a policemen considering him a thief

 

वैसे तो फिल्मों में ही चोर पुलिस की आंखों में धूल झोंकते दिखाई पड़ते हैं, पर हाल ही में चोरों ने आम जनता की आंखों में कुछ इस प्रकार से धूल झोंकी कि आम लोग पुलिस अधिकारियों को ही चोर समझ बैठे और उनकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद में जब राज खुला तब सारी बात पता लगी और पुलिस वालों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आइए अब जानते हैं इस पूरी खबर को।

People beats a policemen considering him a thiefimage source:

यह खबर सामने आई है दिल्ली के सोनिया विहार इलाके से। असल में यहां उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी दो स्नैचरों को पकड़ने के लिए आए थे। यहां आने पर परिस्थितियां कुछ ऐसी पैदा हुई कि आम जनता के लोगों ने पुलिस वालों को ही चोर समझ लिया तथा उनकी पिटाई कर दी, साथ ही पुलिस अधिकारियों के सर्विस रिवॉल्वर भी छीन लिए।

उत्तर प्रदेश के इन पुलिस अधिकारियों के नाम “कांस्टेबल किरणपाल राठी तथा सब-इंस्पेक्टर मनीष चौहान” हैं। ये दोनों अधिकारी उत्तर प्रदेश के लोनी पुलिस थाने में तैनात हैं। सर्कल अफसर परमानन्द सिंह ने इस बारे में बताते हुए कहा कि असल में यह सब पब्लिक की गलतफहमी की वजह से हुआ है।

दरअसल पुलिस के दोनों अधिकारी अपने हाथ में बंदूक लेकर तथा सादे कपड़ों में उस इलाके में गए थे, इसलिए जनता ने उनको देख कर गलत अनुमान लगा लिया, जिसकी वजह से यह घटना घटी। इस प्रकार से चोरों को पकड़ने आए पुलिस अधिकारियों की पिटाई जनता द्वारा हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here