_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अक्षय कुमार निभाएंगे “नरेंद्र मोदी” का किरदार, जानें इसके बारे में

Akshay Kumar to play Narendra Modi in his next movie cover

 

कुछ ही समय पहले एक किताब लांच हुई थी “The Accidental Prime Minister”, यह किताब काफी चर्चित होने के साथ-साथ काफी विवादों में भी घिरी रहीं। ताजा खबर के अनुसार इस किताब को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर लिखा गया था और अब इस पर एक फिल्म भी बन रही है।

इस किताब के ऊपर बनी फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार अभिनेता “” निभाएंगे। ऐसी ही एक और खबर आजकल बॉलीवुड में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। खबर यह है कि जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी एक बॉयोपिक सबके सामने आएगी, जिसमें अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी का किरदार निभाएंगे।

इस बायोपिक में नरेंद्र मोदी के रोल के लिए निर्माता ने पहले अनुपम खेर तथा परेश रावल सहित अन्य कई लोगों से भी चर्चा की थी, पर अब खबर है कि अक्षय कुमार इस रोल के लिए फिट हैं। इस बारे में फिल्म बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का भी कहना है कि अक्षय साफ और दूरदृष्टि रखने वाले अभिनेता हैं और वही इस रोल के लिए सही रहेंगे।

नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक के बारे में अभी महज खबरें ही जारी हैं। इस बारे में अभी न तो किसी निर्माता ने कोई बात कहीं है और न ही अक्षय कुमार की ओर से कोई बात कही गई है। अब देखना यह है कि यह खबर कितनी सच्ची है और यह फिल्म कब तक बन पाएगी।

Akshay Kumar to play Narendra Modi in his next movieimage source:

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म “टॉयलेट- एक प्रेम कथा” के प्रमोशन के दौरान भी नरेंद्र मोदी से एक बार बात की थी। अक्षय कुमार सामाजिक कार्यो में भी रूचि लेते हैं कुछ ही समय पूर्व उन्होंने मध्य प्रदेश के जिले में टॉयलेट बनवाने के लिए आर्थिक मदद की थी।

इसके अलावा उन्होंने CRPF के शहीद जवानों के घर वालों को 9-9 लाख रूपए देकर अपनी ओर से मदद की थी। फिलहाल अक्षय कुमार फिल्म “टॉयलेट- एक प्रेम कथा” के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

इस फिल्म में अक्षय एक दूल्हे का रोल निभा रहें हैं जो कि शादी के बाद में दुल्हन को घर लाता है, पर घर में टॉयलेट न होने के कारण दुल्हन वापस अपने घर लौट जाती है और फिर दूल्हा यानि अक्षय कुमार किसी प्रकार टॉयलेट बनाकर दुल्हन को लाने का इंतजाम करता है। यह फिल्म लोगों को टॉयलेट निर्माण के बारे में जागरूक करेगी। फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए हैं तथा इसके ट्रेलर भी आ चुके हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt