दिल्ली में पठानकोट जैसे आतंकी हमले की आशंका

बीते दिनों हुए पाठनकोट आतंकी हमले से पूरा देश हिल गया था। पाठनकोट आतंकी हमले की जांच के लिए दिल्ली आई संयुक्त जांच कमेटी की कार्रवाई चल रही है। इसी बीच दिल्ली के होटल में दुबई से एक कॉल आई जिसमें कहा गया कि दिल्ली में भी जल्द ही पठानकोट जैसी आतंकी घटना होने वाली है। इस कॉल के बाद से देश की सुरक्षा एजेंसियों ने भी अलर्ट जारी कर दिया है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में दुबई से एक कॉल आई, जिसमें दिल्ली में किसी आतंकी साजिश के अंजाम देने की बात को कहा गया। बताया गया कि फोन करने वाले ने लैंडलाइन से कॉल की थी और कहा था कि वह दुबई के होटल का मालिक है। बताया कि उसने अपने होटल में आए अब्दुल रज्जाक को यह कहते हुए सुना कि पाठनकोट आतंकी साजिश को करने वाले लोग जल्द ही भारत में और हमले कर सकते हैं। अब्दुल रज्जाक पाकिस्तान से दुबई गया था। इस फोन के आने के बाद से दिल्ली स्थित होटल में हड़कंप मच गया। होटल के अधिकारियों ने तुरंत पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद से ही दिल्ली में अलर्ट जारी कर दिया गया।

cmimImage Source: http://www.thecuttingedgenews.com/

दिल्ली की इन जगहों को है बड़ा खतरा-

दुबई से कॉल करने वाले ने बताया कि दिल्ली के कई बड़े होटल साजिशकर्ता के निशाने पर हैं। इन जगहों पर बम धमाके हो सकते हैं। इनके अलावा शिवाजी स्टेडियम, शॉपिंग मॉल और रेलवे स्टेशनों को भी टारगेट किया गया है। इतना ही नहीं आतंकियों के निशाने पर अक्षरधाम मंदिर, हनुमान मंदिर, गौरी शंकर मंदिर और कालकाजी मंदिर भी है।

इस संबंध में दिल्ली पुलिस की टीम ने सुरक्षा जांच एजेंसियों को पूरी जानकारी दे दी है। जिसके बाद से ही दिल्ली सहित देश के अन्य बड़े इलाके जैसे इलाहाबाद, वाराणसी, मुंबई और कोलकाता सहित कुछ अस्पतालों में भी अलर्ट जारी किया गया है।

To Top