_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/palace-of-queen-cleopatra-found-under-water-in-this-sea/water1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

क्या नहीं हुआ है विराट और अनुष्का का ब्रेकअप?

virat

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी के ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिल ही जाती हैं। हाल ही में सुनने में आ रहा था कि अनुष्का और विराट कोहली का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर को सुन कर उस समय इन दोनों के फैंस को बहुत दुख हुआ था। जिसके बाद से मीडिया में यही चर्चा हो रही थी कि आखिर ऐसा क्या है जिसके कारण ये दोनों एक दूसरे से दूर हो गए हैं। वहीं, अब सुनने में आ रहा है कि इन दोनों के ब्रेकअप की खबरों में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं थी। इन दोनों का ब्रेकअप हुआ ही नहीं है।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार विराट और अनुष्का अपने काम में व्यस्त होने के कारण कुछ समय के लिए एक दूसरे से दूर हुए हैं। आजकल अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं। जिसके कारण वो विराट को समय नहीं दे पा रही हैं। वैसे आपको बता दें कि सुल्तान फिल्म अनुष्का के लिए बहुक खास है, क्योंकि इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ काम कर रही हैं। अनुष्का का कहना है कि वो फिल्म की शूटिंग के बाद बहुत थक जाती हैं, लेकिन वो अपने काम के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहती हैं। वहीं दूसरी तरफ आजकल विराट भी अपने क्रिकेट शेड्यूल के कारण बहुत व्यस्त चल रहे हैं।

kohliImage Source: http://s2.dmcdn.net/

सूत्रों से पता चला है कि अभी हाल ही में जब विराट ने टी-20 मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता था तो उस समय अनुष्का ने उन्हें फोन कर बधाई दी। इतना ही नहीं उसके बाद दोनों में काफी देर तक बातें भी हुई थी। इसके अलावा टी-20 मैच में भारत की जीत के बाद से जब अनुष्का को लेकर जोक्स बनने लगे थे तो विराट ने उनका भी मुंह तोड़ जवाब दिया। दोनों का एक दूसरे के साथ इस तरह से पेश आने को देख कर यह नही कहा जा सकता कि इन दोनों के बीच कुछ हुआ है। वैसे अगर इस बात में किसी भी तरह की सच्चाई होगी तो इस खबर से सबसे ज्यादा खुशी इन दोनों के फैंस को ही होगी।

Most Popular

To Top