नगमा ने सलमान के चेहरे पर डाला खौलता पानी, सलमान की हालत गंभीर

0
472

सलमान खान और नगमा को आप जानते ही होंगे पर हाल ही में नगमा ने सलमान के ऊपर खौलता हुआ पानी डाल दिया, जिससे उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जी हां, यह सच सलमान खान के चेहरे के ऊपर गर्म पानी पड़ने के कारण चेहरे का करीब 20 प्रतिशत भाग जल गया है और उसके चेहरे पर पट्टी बंधी हुई है।

आपको बता दें कि यह मामला है उत्तर प्रदेश के अलीगढ का। यहां के निवासी 35 वर्षीय सलमान खान के चेहरे पर उनकी बेगम नगमा ने गर्म खौलता हुआ पानी डाल दिया, जिसके बाद सलमान खान को जल्दी अस्पताल ले जाया गया।

image source:

असल मामला यह है कि अलीगढ़ के जमालपुर इलाके में रहने वाले सलमान की शादी 6 महीने पहले ही 25 वर्षीय नगमा से हुई थी। नगमा और सलमान की विचारधारा अलग-अलग है जिसके कारण दोनों में अक्सर वाद-विवाद बना रहता है। नगमा असल में खुले विचारों की महिला हैं और सलमान दीन के अनुसार चलने वाले। सलमान का इस विषय पर कहना है कि मेरी बेगम ओपन माइंडेड महिला हैं।

वे कई दिनों से मुझसे शेव करने के लिए कह रही थी पर मैं दीनी ख्यालात का हूं सो मैंने मना कर दिया। इस विषय को लेकर हमारे बीच झगड़ा भी हुआ था, पर बाद मैं जाकर सो गया था। इस दौरान ही नगमा ने मेरे चेहरे पर गर्म खौलता हुआ पानी डाल दिया। जलने के कारण मेरी चीख निकल पड़ी जिसको सुनकर लोग इकट्ठे हो गए और मुझे अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस से कानूनी कार्यवाही करते हुए नगमा के ऊपर अपने पति की हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here