निजी बैंक की लूटी गई रकम बरामद,  ड्राइवर गिरफ्तार

दिल्ली के एक निजी बैंक की कैश वैन से गुरुवार शाम करोड़ों की राशि की लूट के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके पास से लूट की रकम भी बरामद कर ली है। आरोपी को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर गिरफ्तार किया गया।

Money looted from Private bank recovered, Driver arrested1Image Source: http://i.dailymail.co.uk/

लूट के एक दिन बाद ही पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार तड़के चालक को ओखला के उस गोदाम से गिरफ्तार कर लिया जहां वह छिपा हुआ था। पुलिस के मुताबिक लूटी गई नकदी भी बरामद कर ली गई है, लेकिन इसका अंतिम आंकलन अभी किया जाना है।

Money looted from Private bank recovered, Driver arrestedhttp://static.indianexpress.com/

आरोपी वैन चालक की पहचान यूपी के बलिया निवासी प्रदीप शुक्ला के रूप में हुई है। वह कल शाम को दक्षिणपूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से करीब 22 करोड़ रुपए के साथ कथित तौर पर फरार हो गया था। बैंक अधिकारियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी विकासपुरी शाखा से करीब 38 करोड़ रुपए के साथ चार कैश वाहन भेजे थे। एक वैन जिसमें करीब 22 करोड़ रुपए थे, जब गोविंद पुरी मैट्रो स्टेशन के पास पहुंची तो वैन में मौजूद गार्ड विजय कुमार ने लघुशंका के लिए जाने को कहा। तभी वैन के चालक ने वैन यू टर्न से घुमाकर लाने की बात कही। जब गार्ड वापस आया तो चालक वैन लेकर फरार हो चुका था। जिसकी सूचना गार्ड ने तुरंत बैंक की सिक्योरिटी कंपनी को दी। सिक्योरिटी कंपनी के अधिकारियों और बैंक अधिकारियों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने रात में ही सर्च अभियान शुरू कर दिया था, जिससे आरोपी पकड़ा गया।

To Top