_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

शर्मनाक – बहन से कोर्ट मैरिज करने पर भाई ने जीजा का सरेआम किया कत्ल

 

आज के समय में रिश्तों की नींव कमजोर होती जा रही है और अब इनमें अपराध की दीमक भी लग चुकी है। हाल ही में एक ऐसी ही शर्मनाक घटना घटी है जिसको पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। यह घटना रिश्तों की नीवं में पैदा हो चुकी दरार को दर्शाती है। इस घटना में लड़की के भाई ने अपने ही जीजा को सरेआम गोली मार दी, हालांकि लड़की के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पर इस घटना से सारे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोगों में दहशत का माहौल बन गया है, आइए जानते हैं इस घटना के बारे में।

Image Source:

आपको सबसे पहले हम बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के औरैया में घटित हुई है। असल में यह एक ऑनर किलिंग का मामला है जिसमें एक लड़के ने एक अन्य लड़के को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने उसकी बहन से कोर्ट मैरिज कर ली थी। आपको बता दें कि औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव रजुआमऊ में राजीव कुमार नामक एक युवक रहता था जिसने साल भर पहले गांव की एक लड़की से कोर्ट मैरिज कर ली थी और इस बात से ही लड़की के घर वाले राजीव से नफरत करते थे। हाल ही में राजीव अछल्दा रेलवे स्टेशन पर अपने एक रिश्तेदार को लेने के लिए गया हुआ था, उस समय ही लड़की के भाई पवन ने उसको घेर लिया तथा उसकी कनपटी पर तमंचा रख कर गोली चला दी जिसके बाद में राजीव की मौत हो गई। इस वारदात के बाद बाजार में हड़कंप मच गया और लोगों ने अपनी दुकानों के सटर बंद करने शुरू कर दिए। पवन अपना तमंचा लहरा कर भागने लगा पर पुलिस ने उसको घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। दूसरी ओर राजीव के भाई आशुतोष की तहरीर पर पवन के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस प्रकार से नकारात्मक मानसिकता ने इनके रिश्तों को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। वर्तमान में औरैया में इस घटना की चर्चा काफी जोरों पर है और वहां लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

To Top