अनोखा प्रेम – गधी से हुआ प्रेम और बनाये यौन संबंध, गांव वालों ने कहा अब जल्दी करो शादी

0
485
Man falls for a female donkey and people now ask him to marry her

क्या कभी आपने सुना है कि किसी को गधी से प्रेम हुआ हो? नहीं न, तो आज हम आपको एक ऐसी ही प्रेम कहानी से रूबरू करा रहें हैं जिसमें एक व्यक्ति को गधी से प्रेम हो गया है। अपने इस अनोखे प्रेम के कारण प्रेमी ने गधी के साथ में यौन संबंध भी बना डालें, जिसके कारण गधी के मालिक का कहना है कि अब इस शख्स को गधी के साथ में शादी भी करनी होगी। आइए अब आपको विस्तार से बताते हैं इस बारे में…

असल में हुआ यह था कि हाल ही में एक किसान को गधी के साथ यौन संबंध बनाते हुए इसके मालिक ने पकड़ लिया था। अब गधी के मालिक ने उस क्षेत्र के मानव समुदाय से गुहार लगाईं है कि गधी के साथ इस व्यक्ति की शादी कराई जाए। इस मामले को लेकर लोगों की बैठक भी हुई और आरोपी व्यक्ति को बुलाया गया, पर वह बैठक में अपना पक्ष रखने तक नहीं आया।

हम आपको यहां बता दें कि यह अनोखा मामला सामने आया है दक्षिण अफ्रीका से। दक्षिण अफ्रीका के लिंपोपो प्रांत के रोडहाउस गांव में एक किसान को गधी के साथ में यौन संबंध बनाते हुए लोगों ने पकड़ लिया। इस आरोपी किसान को उचित सजा दिलाने के लिए गांव में बैठक का आयोजन भी किया गया, पर आरोपी किसान अपना पक्ष रखने के लिए बैठक में नहीं पंहुचा।

जिसके कारण किसान द्वारा गधी से यौन संबंध बनाने के आरोप में उसकी सजा का कोई निर्णय नहीं हो सका। अब वर्तमान में गांव के लोगों ने इस मामले को “शिगालो ट्राइबल अथॉरिटी काउंसिल” को सौंप दिया है। शिगालो ट्राइबल ऑथरिटी काउंसिल इस मामले को लेकर क्या फैसला सुनाती है यह अब आने वाले समय में ही पता लगेगा। खैर, गधी के मालिक का इस पूरे मामले में कहना यह था कि गधी के साथ ही इस व्यक्ति की शादी करा दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here