_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/check-out-the-first-tv-commercial-of-dabbu-uncle-and-the-dance-he-did/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-infant-started-to-walk-just-after-birth-doctors-are-surprised/video-8/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/ea6a6e77ca639bd8e8c69deaa8f1ad28/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

दादी मां से सीखे कैसे रहते हैं दिल से खुश और जवां, देखे वीडियो

खद को जवां रखने के लिए लोग न जाने कितनी मेहनत करते है। जिम जाते है, रोजाना व्यायाम करते है, योग, हेल्दी डाइट और न जाने कीतनी चीजें। मगर एक चीज जवान रहने के लिए जो सबसे बड़ी और जरुरी चीज है, वह बहुत कम लोग जान पाते है। दरअसल हम उतने व्यायाम और हेल्दी डाइट से अपने शरीर को जवान बनाकर रख सकते हैं मगर जवान तो इंसान अपने दिल से होता है। अगर अपने दिल से जवान है तो फर्क नही पड़ता कि आपकी उम्र क्या है। आप हमेशा खुस रहने के बहाने ढुंढ लेंगे और अपने आस पास के लोगों को भी खुश रखेंगे।

इस बात को पुरी तरह से सच साबित करती है यह वायरल वीडियों। एक दादी मां की वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। लोग बड़ी गिनती में इस वीडियों को लाइक और शेयर कर रहें है। इस वीडियों में एक उम्र दारज दादी मां बड़ा ही मजा लेते हुए गाना गा रही है और नाच भी रही है। इनके चेहरे की खुशी देख कर आप भी खुश हो जाएंगे। इस वीडियो को देख आपको अंदाजा हो जाएमा कि संगीत एक ऐसी चीज है जो किसी को भी खुशी दे सकता है। अगर आप भी खुद हमेशा जवान रखने की चाहत रखते हैं तो व्यायाम और डाइट के अलावा हमेशा खुश रहने की इस आदत को जरुर अपनाएं। मगर तब तक के लिए देखिए यह वीडियो।

Video source:
To Top