_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वास्तु टिप्स – अपने पर्स में कभी न रखें ये वस्तुएं, हो सकती है पैसों की हानि

वास्तु टिप्स

हम लोग अपने पर्स में कुछ भी रख लेते हैं। मगर कुछ चीजें ऐसी भी होती हैं जो हमारे धन के लिए काफी हानिकारक होती हैं। आज के समय में पर्स हर किसी के पास में होता है। हर व्यक्ति यह चाहता है कि उसका पर्स हमेशा पैसे से भरा रहे लेकिन इसके लिए आपको पर्स से जुड़ी कुछ बातों को ध्यान में रखना बहुत जरुरी है। इसी को लेकर आज हम आपके पर्स से जुड़ी कुछ वास्तु टिप्स बता रहें हैं। वास्तुशास्त्र में पर्स से जुड़ी बहुत सी बाते बताई गई है। आज हम कुछ ऐसी चीजों के बारे में बता रहें हैं जिन्हें आपको अपने पर्स में कभी नहीं रखना चाहिए। आइये जानते हैं इन चीजों के बारे में।

1 – फटा न हो पर्स 

फटा न हो पर्स Image source:

हम अक्सर ध्यान नहीं देते और हमारा पर्स कहीं से फट जाता है। ऐसी स्थिति में भी हम लोग उसका उपयोग करते रहते हैं। आपको बता दें कि फटा पर्स धन की कमी का सूचक होता है। ऐसा पर्स रखने से आपके पास धन की हमेशा कमी बनी रहती है। अतः ऐसा पर्स न रखें।

2 – पुराने कागज़ आदि न रखें 

पुराने कागज़ आदि न रखें Image source:

बहुत से लोग अपने पर्स में पुराने कागज या रसीद आदि रखें रहते हैं। पर्स का उद्देश्य आपके पैसों से होता है न की कागज़ से। अतः पुराने कागज़ आदि चीजों को आप न रखें। ऐसा करने पर आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

3 – खाने की वस्तुएं न रखें

खाने की वस्तुएं न रखेंImage source:

आप अपने पर्स में खाने की चीजें कभी न रखें। ऐसा करने पर आपको धन की हानि उठानी पड़ सकती है। बहुत से लोग पान मसाला, चॉकलेट अदि चीजें अपने पर्स में रखें रहते हैं जो की गलत है।

4 – दवाइयां न रखें 

 दवाइयां न रखें Image source:

आप यदि अपने पर्स में दवाइयां के रुप में टेबलेट या कैप्सूल आदि रखते हैं तो आपको बता दें कि ये चीजें नकारात्मकता को बढ़ाती हैं। जिसके कारण आपको धन की कमी आने लगती है। अतः इन चीजों को आप अपने पर्स में कभी न रखें। यदि आप अपने पर्स के लिए यहां बताएं गए ये वास्तु टिप्स अपनाते हैं तो आपका पर्स हमेशा पैसे से भरा रहता है तथा आपको कभी धन की हानि नही होती है।

To Top