हत्या के आरोप में कपिल शर्मा अरेस्ट

0
418

कपिल शर्मा को दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। उन पर पत्नी का मिसकैरेज होने के बाद गुस्से में उसकी हत्या करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि मिसकैरेज के तीन दिन बाद ही गुस्से में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार यह सारा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के तैमूर नगर का है। जहां 24 मार्च को एम्स ट्रामा सेंटर की तरफ से एनएफसी थाने की पुलिस को बताया कि पार्वती नाम की एक महिला की मौत हो गई है। जब सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि पार्वती ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की थी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी। इस दौरान एसएचओ कुलदीप यादव ने रोहिणी के फॉरेंसिक लैब के विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया। वहीं जब उसके पति कपिल शर्मा से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी पत्नी ने पंखे से लटक कर फांसी लगा ली है, लेकिन पुलिस का शक इस बात पर और ज्यादा गहरा हो गया कि फांसी लगाने के लिए इंसान को पंखे तक पहुंचने के लिए कुर्सी की जरूरत पड़ती है पर कमरे में कोई कुर्सी नहीं थी। जिसकी मदद से पार्वती फांसी की घटना को अंजाम दे सके।

CRIME-PIC-3Image Source: http://news.power102fm.com/

मामला तब पूरी तरह साफ हो गया जब पार्वती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई। जिसको देखने के बाद पुलिस को पता चला कि पार्वती ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी गला रेंतकर हत्या कर दी गयी है। जिसके बाद पुलिस ने कपिल शर्मा से दोबारा पूछताछ की तो दवाब पड़ने पर सारा राज खुल गया। उसने कुबूल कर लिया की उसने ही मुंह दबाकर पार्वती की हत्या की है क्योंकि उसको बच्चे की चाह थी, लेकिन पार्वती मां नहीं बन पा रही थी। जिसके चलते गुस्से में उसके हाथों से यह सब हो गया। बता दें कि कपिल की पार्वती से दूसरी शादी थी और वह दहेज हत्या के केस में पहले भी सात साल की जेल काट चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here