_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-holi-night-perform-these-remedies-to-get-over-all-your-troubles/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-holi-night-perform-these-remedies-to-get-over-all-your-troubles/wah-4-pic-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/38edcdf172ca4efbca56add1f895924c/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जिन्नों से छुटकारा दिलानें के नाम पर मौलवी करता था बच्चों का यौन शोषण

मौलवी

 

कई बार अंधविश्वास के नाम पर लोग कुछ ऐसा कर देते हैं जो उनको अपराधियों के श्रेणी में शामिल कर देता है। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू करा रहें हैं। यह घटना एक ऐसे व्यक्ति से जुड़ी है जिस पर लोग आंख मूंद कर विश्वास करते थे। इस व्यक्ति ने इसी बात का फायदा उठाया और लोगों से न सिर्फ पैसा लूटा बल्कि उनके बच्चों का भी यौन शोषण किया। आपको बता दें कि यह चौकाने वाले मामले के सामने आते ही लोग हैरान हो गए क्योंकि आज के तकनीकी युग में भी लोग अंधविश्वास जंजाल में इस कदर फंसे हुए हैं।

मौलवीImage source:

आपको बता दे कि यह हैरान करने वाला मामला भारत के कश्मीर से सामने आया है। इस मामले में “एजाज शेख” नामक एक व्यक्ति को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि एजाज शेख असल में एक मौलवी है और उसने अपनी ख्याति “पीर साहब” के नाम से लोगों में बना रखी थी। ऐसे में लोगों का उस पर दृढ़ विश्वास था। एजाज शेख ने इसी बात का फायदा उठाया। वह तथाकथित रूप में जिन्नों के छुटकारा दिलाने तथा भूत प्रेत आदि को उतारने का कार्य करने का ढोंग करता था। वहीं अधविश्वास में फंसे लोग उसके पास आ जाते थे और यही से शुरू होता था एजाज शेख का असल खेल।

मौलवीImage source:

एजाज शेख अपने पास आने वाले लोगों के बच्चों का खास ध्यान रखता था। वह 14 से कम वर्ष की उम्र के बच्चों में अपना खास इंट्रेस्ट दिखाता था। वह हर किसी बच्चे पर किसी ने किसी जिन्न का साया बता ही दिया करता था और उस बच्चे को अपने पास रोक लेता था। बच्चे के पिता को वह जिन्न से छुटकारा दिलाने की बात कह कर उसको वापस जाने को कह देता था। अब यह मौलवी जिन्न के नाम पर बच्चे का यौन शोषण करता था। इस प्रकार से यह मौलवी अब तक बहुत सारे बच्चों का यौन शोषण कर चुका है। मौलवी की इस हरकत के बारे में एक बच्चे ने अपने माता पिता से बताया तब जाकर यह मामला खुला और इस मौलवी के खिलाफ धारा 377 के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। फिलहाल दोषी मौलवी पुलिस की हिरासत में है।

Most Popular

To Top