_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपराध – पत्नी ने यौन संबंध बनाने से किया मना तो पति ने उतारा मौत के घाट

यौन संबंध

 

आजकल आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा हैं। हाल ही में हुई इस घटना के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें कि यह अजीबोगरीब मामला अपने ही देश के हरियाणा प्रदेश से सामने आया हैं। मामला यह हैं कि पति अपनी पत्नी से यौन संबंध बनाना चाहता था, पर पत्नी ने इंकार कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर पति ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया।

यह मामला कुरुक्षेत्र के जोगना खेरा गांव का हैं। यहां के निवासी संजीव कुमार ने अपनी पत्नी सुमन की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने यौन संबंध बनाने को इंकार कर डाला था। इस मामले में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में संजीव कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया हैं। पुलिस ने संजीव के परिजनों के खिलाफ भी मुकदमा दायर किया हैं।

यौन संबंधImage Source:

लोगों की मानें तो बीते मंगलवार को संजीव तथा उसकी पत्नी के बीच में वैवाहिक अधिकारों को लेकर बहस हुई थी। इसी बहस के बाद गुस्से में आकर संजीव ने अपनी पत्नी को मार डाला। पुलिस विभाग के SHO ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि “संजीव ने अपना गुनाह स्वीकारते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ यौन संबंध बनाना चाहता था पर उसकी पत्नी ने ऐसा नहीं करने दिया। जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया।”

संजीब ने यह भी बताया कि उसकी पत्नी सुमन उसके साथ यौन संबंध इसलिए नहीं बनाना चाहती थी क्योंकि वह बीमार था। आपको बता दें कि संजीव की रिपोर्ट में डेंगू की पुष्टि हुई थी। खैर दोषी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं, पर सवाल यह हैं कि आज के विकसित समय में भी महिला की इच्छाएं और उसके अधिकार पुरुषों से हमेशा पीछे क्यों रखें जाते हैं।

Most Popular

To Top