पत्नी की तस्वीर को मिले ज्यादा फेसबुक लाइक्स तो पति ने मार मार के बिगाड़ डाला पत्नी का चेहरा

फेसबुक लाइक्स

 

आपने शायद सोचा भी नहीं होगा की फेसबुक भी अपराध का अड्डा बन सकती हैं। आज हम आपको जिस खबर के बारे में बता रहें हैं उसको जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। यह खबर हैं एक ऐसे सनकी पति की जिसने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर उसका चेहरा सिर्फ इसलिए बिगाड़ दिया क्योंकि उसकी पत्नी की तस्वीर पर ज्यादा फेसबुक लाइक्स थे। आपको बता दें कि यह घटना साउथ अमेरिका के उरुग्वे से सामने आई हैं। यहां की निवासी “एडोल्फिना कैमेली ऑर्टिगोजा” की तस्वीरों पर मिले फेसबुक लाइक्स को देख कर उसका पति गेलियानो जलता था और अपनी पत्नी के प्रति उसकी हैवानियत इस कदर बढ़ गई थी कि वह अपनी पत्नी को मारने पिटने लग गया।

फेसबुक लाइक्सImage Source:

इस ईर्ष्या के चलते उसकी हैवानियत इतनी बढ़ गई थी कि गेलियानो पत्नी को पीटने से पहले उसके मुंह में कपड़ा ठूस देता था ताकि वह चिल्ला न सकें। बाद में उसने अपनी पत्नी का चेहरा खराब करने का निर्णय ले लिया। एक दिन गेलियानो ने उसे मार मार कर उसका चेहरा खराब कर डाला। जिसके चलते उसे अपने चेहरे तथा नाक की सर्जरी करानी पड़ी।

इस मामले में महिला के वकील ने कहा कि “गेलियानो ने पीड़ित महिला के फेसबुक अकाउंट की आईडी और पासवर्ड ले रखा था और महिला की तस्वीर पर आने वाले फेसबुक लाइक्स को देख कर वह अपनी पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम लगाता था और उसकी पिटाई करता था। कैमेली के ससुर ने ही पुलिस को इस बात की खबर दी थी और बाद में पुलिस ने गेलियानो को गिरफ्तार कर लिया। वकील का कहना हैं कि गेलियानो को 30 वर्ष तक की सजा हो सकती हैं।

To Top