छोटी सी बात पर ही बच्ची को काट कर दफना दिया, जानें इस बारे में

0
354

 

 वैसे तो आए दिन काफी आपराधिक खबरें आती ही रहती हैं, पर हालही में आई एक खबर ने सभी को चौंका दिया है, क्योंकि इसमें एक छोटी बच्ची का कत्ल कर उसको जमीन में गाड़ दिया गया और ऐसा करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका अपना ही मामा था। जी हां, यह खबर काफी वायरल हो रही है, क्योंकि लोग यह नहीं समझ पा रहें हैं कि इतनी छोटी सी बात पर आखिर कोई कैसे किसी बच्चे को मार सकता है। खैर, अब हम आपको बताते हैं इस बारे में।

imamge source:

यह घटना उज्जैन के नलखेड़ा के गरेली गांव की है, यहां पर बीती 23 फरवरी को 9 वर्ष की ललिता नामक एक बच्ची अचानक गायब हो गई थी, जिसके बाद में उसकी FIR दर्ज करा दी गई थी और पुलिस इस बच्ची को ढूंढ रही थी। अब इस घटना के संबंध में पुलिस ने खुलासा करते हुए अपराधी को पकड़ लिया है और वह अपराधी कोई और नहीं बल्कि इस बच्ची का मामा ही है। अपराधी का नाम बबलू है। आपको बता दें कि बबलू और उसके पिता भैरुसिंह को बच्ची की माता रामकुंवरबाई ने ही अपने घर का एक हिस्सा रहने के लिए दिया हुआ था, ताकि वह यहां रह कर मजदूरी कर लें। एक दिन बबलू ने बच्ची की मां रामकुंवरबाई से कुछ पैसे मांगे पर रामकुंवरबाई ने बबलू को पैसे देने से इंकार कर दिया था, इस बात से बबलू काफी गुस्से में था। इस दौरान उसको रामकुंवरबाई की 9 वर्ष की बच्ची ललिता मिली तो बबलू उसको बहला कर अपने घर ले गया और उसका कत्ल कर, उसकी लाश को बोरे में भर कर घर के ही पीछे दबा दिया। बबलू ने इस बात खुलासा उस समय किया जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की।

बच्ची को बबलू की निशानदेही पर जमीन से निकाल कर उसका पोस्टमार्टम कराया गया है और पोस्टमार्टम के बाद अभी कुछ अन्य राज भी सामने आ सकते हैं। इस प्रकार से बबलू अब पुलिस की हिरासत में पहुंच चुका है, पर सोचने वाली बात यह है कि क्रोध किसी भी व्यक्ति को कहां से कहां पहुंचा देता है, इसलिए इस घटना से यह सबक मिलता है कि व्यक्ति को अपने मन को अपने नियंत्रण में रखना चाहिए ताकि वह सही फैसले ले सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here