_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पीएम मोदी से मिलकर करना चाहते हैं अपने “मन की बात’ तो जानिए इन चार रास्तों के बारे में

पीएम मोदी

 

पीएम मोदी के बारे में आज दुनियाभर के लोग जानते हैं और बहुत लोग उनसे मिलना भी चाहते हैं। यदि आप भी मोदी जी से मिलने की ख्वाहिश रखते हैं तो आज हम आपको बता रहें हैं ऐसे चाय उपायों के बारे में जो आपको मोदी जी से मिलवा सकते हैं। आज का समय इंटरनेट का समय हैं और मोदी जी ने भी “डिजिटल इंडिया” का नारा इसी को देख कर दिया हैं। वर्तमान ने इंटरनेट की वजह से लोगों की दूरियां बहुत कम हो गई हैं।

नरेन्द्र मोदी के पीएम बनने के बाद देश में कई परिवर्तन देखने को मिले। एक और युवाओं को जहां आगे बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार ने कई कार्य किये, वहीं दूसरी और “स्किल इंडिया अभियान” के तहत उनको रोजगार दिया गया। धर्म, संप्रदाय और अलग अलग वर्गों की राजनीति अब ख़त्म हो चुकी हैं ऐसे में मोदी एक संरक्षक की भूमिका में आगे बढ़ते जा रहें हैं। इस सबके चलते में आम लोग भी उन तक अपनी बात पहुचाये इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यलय के दरवाजे आम जनता के लिए खोले गए हैं। आइये अब जानते हैं पीएम मोदी से बात करने के रास्ते।

पीएम मोदीImage Source: 

1 – ई मेल के जरिये –

यदि आपके मन में मोदी सरकार की योजनाओं से सम्बंधित या प्रशासन को लेकर किसी प्रकार की कोई शिकायत हैं तो आप इस ई-मेल आईडी पर अपने विचार लिंकः कर उन तक पहुंचा सकते हैं।

Narendramodi1234@gmail.com

2 – पत्र लिख कर –

पत्र लिख कर भी आप अपने मन की बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं। इसके लिए आपको इस पते पर एक पत्र भेजना होता हैं।

पता – “7 रेस कोर्स रोड, नई दिल्ली”

पीएम मोदीImage Source: 

3 – वेबसाइट के द्वारा –

आप वेबसाइट की सहायता से भी पीएम तक अपने विचार पहुंचा सकते हैं। यह एक अच्छा और तेज माध्यम हैं।

वेबसाइट – pmindia.gov.in

4 – आज का समय सोशल मीडिया का हैं। आप इसके द्वारा भी पीएम तक अपनी बात आसानी से पहुंचा सकते हैं। आप फेसबुक और टविटर पर “पीऍमओ इंडिया” को टैग करके भी अपनी बात उन तक पहुंचा सकते हैं।

To Top