_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पीएम मोदी का 110 फिट का कटआउट बना रहें हैं जुल्फिकार, जानें इसके बारे में

मोदी

 

पीएम मोदी के 110 फिट के कटआउट को बना रहें हैं लखनऊ के जुल्फिकार आज फिर से चर्चा में हैं। इससे पहले वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का कटआउट बनाने की वजह से चर्चा में आए थे। आज हम आपको एक ऐसे कलाकार से मिलवा रहें हैं जो पीएम मोदी का कटआउट बनाने के लिए दुबई से अपनी नौकरी छोड़ आया है। आज जहां लोग विदेश में नौकरी करने के ज्यादा इच्छुक रहते हैं वहीं लखनऊ के जुल्फिकार दुबई से अपनी नौकरी छोड़ कर वापस अपने देश में आ गए हैं और पीएम मोदी का कटआउट बनाने में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि जुल्फिकार हुसैन अपनी रोजी रोटी कमाने के लिए भारत से गए थे और वहीं कार्यरत थे, पर महीने भर पहले ही उन्होंने वतन वापसी की है और वे लखनऊ वापस आ गए हैं। अब वे पीएम मोदी का 110 फीट ऊंचा और 35 फीट चौड़ा कटआउट बनाने में लगे हुए हैं। जुल्फिकार हुसैन ने इससे पहले भी तत्कालीन पीएम अटल बिहारी वाजपेई का 100 फिट का कटआउट बनाया था और अपने इस कार्य की वजह से वे काफी चर्चा में आ गए थे।

मोदीImage Source:

आपको हम बता दें कि अटल बिहारी वाजपेई का वह कटआउट बीजेपी के नेता व अधिवक्ता नृपेंद्र पांडेय ने जुल्फिकार हुसैन की मदद से तैयार कराया था और अब पीएम मोदी का 110 फिट का कटआउट भी नृपेंद्र पांडेय द्वारा जुल्फिकार हुसैन से ही तैयार कराया जा रहा है। नृपेंद्र पांडेय का पीएम मोदी के इस कटआउट को बनवाने के बारे में कहना है कि वह मोदी जी के जन्मदिन को अटल जी की कर्मभूमि लखनऊ में यादगार बनाने के लिए पीएम मोदी का कटआउट बनवा रहें हैं। इस कटआउट को पीएम मोदी के जन्मदिन की पूर्वसंध्या पर विधान भवन के सामने स्थित लखनऊ के बीजेपी के कार्यलय के बराबर में लगाया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय मुख्य अथिति के रूप में मौजूद रहेंगे। इस प्रकार से लखनऊ के कलाकार जुल्फिकार हुसैन वर्तमान में पीएम मोदी के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उनका विशाल कटआउट बनाने में लगे हुए हैं।

To Top